कोरोना से जंग, ब्रिटेन में कैफे, बार सब बंद, पीएम जॉनसन ने किया ऐलान
कोरोना से जंग, ब्रिटेन में कैफे, बार सब बंद, पीएम जॉनसन ने किया ऐलान
Share:

लंदन: ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ने कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए सामाजिक मेलजोल कम करने की दिशा में कदम उठाए हैं. लंदन में शुक्रवार को आयोजित की गई प्रेस वार्ता में बोरिस जॉनसन ने कैफे, पब्स, बार, रेस्तरां, नाइट क्लब, थिएटर, सिनेमा, जिम और खाने-पीने की जगहों को बंद करने की घोषणा की है. किन्तु इस दौरान सभी जरुरी सेवाएं जारी रहेंगी. सोशल डिस्टेंसिंग की दिशा में उठाया गया यह निर्णय 20 मार्च की रात से लागू हो गया है.

पीएम बोरिस जॉनसन द्वारा जारी किए गए बयान में कहा है कि, “ये ऐसी जगह हैं जहां लोग एक साथ आते-जाते हैं, और वास्तव में इन व्यवसायों का पूरा उद्देश्य लोगों को एक साथ लाना है. किन्तु दुखद बात यह है कि आज के लिए कम से कम शारीरिक रूप से, हमें लोगों को अलग रखने की आवश्यकता है.” उन्होंने कहा कि फैसला लागू होने के बाद लोग बाहर न निकलें.

पीएम जॉनसन ने आगे कहा कि, "आप सोच रहे होंगे कि आप अजेय हैं, किन्तु यह कहने की कोई आवश्यकता नहीं है कि आपको हल्के लक्षण मिलेंगे, और आप अभी भी बीमारी के वाहक हो सकते हैं और इसे दूसरों को दे सकते हैं, इसीलिए, जहां तक संभव हो सके, हम चाहते हैं कि आप घर पर रहें, इस प्रकार हम अपने सेहत की रक्षा कर सकते हैं और जीवन बचा सकते हैं.”

कोरोना संकट के कारण इटली में फंसे भारतीयों को लाने आज रवाना होगा Air India का विमान

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर बढ़ाया हौसला, जनता को साधने में इमरान हुए फेल

बाजार के इन हालातों में निवेश का ऐसे पाए फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -