कोरोना संकट के कारण इटली में फंसे भारतीयों को लाने आज रवाना होगा Air India का विमान
कोरोना संकट के कारण इटली में फंसे भारतीयों को लाने आज रवाना होगा Air India का विमान
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संकट के बीच इटली में फंसे भारतीयों को वापस लाने के लिए शनिवार दोपहर को राष्ट्रीय परिवाहक एयर इंडिया वहां 787 ड्रीमलाइनर विमान भेजगा। केंद्र सरकार ने गुरुवार को एक बयान जारी करते हुए कहा है कि भारत में एक सप्ताह की अवधि के लिए 22 मार्च से किसी भी अंतरराष्ट्रीय उड़ान के आगमन की इजाजत नहीं है।

एयर इंडिया के एक अधिकारी ने बताया है कि रोम के लिए विमान दिल्ली एयरपोर्ट से दोपहर लगभग ढाई बजे उड़ान भरेगा। विमान इटली की राजधानी रोम में फंसे सभी भारतीयों को निकालेगा और रविवार सुबह दिल्ली पहुंचेगा। उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह इटली में फंसे भारतीयों को लाने के लिए एयर इंडिया का विमान इटली पहुंचा था। उस दौरान भारतीयों में कोरोना वायरस की जांच करने के लिए डॉक्टरों की एक टीम भी रोम पहुंची थी।

आपको बता दें कि इटली में शुक्रवार को कोरोना वायरस से 627 और लोगों की मौत होने के साथ ही इस संक्रमण से मरने वालों की तादाद महामारी को नियंत्रित करने के लिए सरकार के भरपूर प्रयासों के बाद भी विश्व में सबसे अधिक 4,000 के पार चली गयी है। इस देश में इस वायरस से प्रतिदिन की मृत्युदर उससे भी अधिक हो गयी है, जो चीन में वुहान के हुबई प्रांत में इस बीमारी शिखर पर रहने के दौरान वहां की आधिकारिक मृत्युदर थी। इटली में बुधवार को एक दिन में इस बीमारी से 475 लोगों की मौत हुई थी।

बाजार के इन हालातों में निवेश का ऐसे पाए फायदा

कोरोना संकट को देखते हुए ओला-उबर ने किया बड़ा ऐलान, बंद की ये सुविधा

साबुन, सेनिटाइजेशन प्रोडक्ट्स के दाम में आयी कमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -