बिग बॉस के इन 2 कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, रोहित शेट्टी ने दिया बड़ा ऑफर
बिग बॉस के इन 2 कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, रोहित शेट्टी ने दिया बड़ा ऑफर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 16 दिसंबर का एपिसोड शुक्रवार के वार के नाम रहा। शो के आरम्भ में अर्चना सौंदर्या से बात करती हैं कि घर में एक और ग्रुप बन गया है। टीना, शालीन, विकास ,प्रियंका एवं अंकित का। वहीं टीना और शालीन प्रियंका, सौंदर्या और अर्चना की लड़ाई के बारे में चर्चा करते हैं। शालीन इस बारे में कुछ बोलते हैं तो विकास उन्हें टोक देते हैं तथा बोलते हैं कि वो जो भी समझते हैं वो गलत है।

वही शो में रोहित शेट्टी और रणवीर सिहं अपनी फिल्म सर्कस के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के मंच पर आते हैं। वे स्टेज से प्रतियोगियों से बात करते हैं। इसके बाद रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी प्रतियोगियों से एक टास्क कराते हैं। टास्क में प्रतियोगियों को वजह बताते हुए घर का सबसे तीखा सदस्य बताते हुए उसकी तस्वीर बोर्ड पर लगानी होगी। वही निमृत अर्चना को तीखा सदस्य बताती हैं। 

वहीं अर्चना सौंदर्या को तीखा सदस्य बताती हैं जबकि सौंदर्या भी अर्चना को ही तीखा सदस्य बताती हैं और बोलती हैं कि वे किसी भी मुद्दे में मिर्च लगा सकती हैं। वहीं शिव प्रियंका को तीखा सदस्य बताती हैं। वहीं रोहित शेट्टी बोलते हैं कि मैं शिव एवं अर्चना को खतरों के खिलाड़ी में लेकर जा रहा हूं यहीं से रजिस्ट्रेशन होता है। 

शॉकिंग! बिग बॉस से बाहर हुए अब्दू रोजिक, फूट-फूटकर रोए 'छोटा भाई जान'

बेहद जबरदस्त है सचिन श्रॉफ और जूही परमार की लव स्टोरी, पहली डेट पर हो गए थे एक-दूसरे से गुस्सा

KBC में हुआ कुछ ऐसा जो नहीं हुआ पहले कभी, जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -