बेहद जबरदस्त है सचिन श्रॉफ और जूही परमार की लव स्टोरी, पहली डेट पर हो गए थे एक-दूसरे से गुस्सा
बेहद जबरदस्त है सचिन श्रॉफ और जूही परमार की लव स्टोरी, पहली डेट पर हो गए थे एक-दूसरे से गुस्सा
Share:

टेलीविज़न के हैंडसम अभिनेताओं में से एक माने जाने वाले सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) का आज जन्मदिन है। सचिन श्रॉफ का जन्म 17 दिसंबर 1979 को हुआ था। सचिन श्रॉफ और जूही परमार की लव स्टोरी बहुत जबरदस्त रही, हालांकि इनकी शादी कुछ ज्यादा समय तो नहीं चल पाई, लेकिन इनकी लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। जूही और सचिन जब एक दूसरे से मिले थे तो उनके बीच पहली नजर का प्यार नहीं हुआ था, एक सह-कलाकार के तौर पर ही मिले। उस समय दोनों ने नंबर एक्सचेंज कर लिया था।

सचिन और जूही (Juhi) ने जब एक बार मिलने की योजना बनाई, तो उनकी पहली मुलाकात ठीक साबित नहीं हुई। इस खराब मुलाकात के पश्चात् दोनों ने लगभग एक वर्ष तक एक दूसरे से बात नहीं की। इसके पीछे का किस्सा जूही परमार ने एक इंटरव्यू के चलते बताया था। जूही ने कहा कि एक बार दोनों ने फिल्म देखने के प्लान बनाया था। मगर जूही को देर करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है तथा जब वी मेट देखने जाने के चलते सचिन ने कुछ ऐसा ही किया। गुस्से में जूही ने सचिन की टिकट को सिक्योरिटी के पास छोड़ दिया तथा स्वयं फिल्म देखने चली गईं।

वही बाद में जब सचिन (Sachin) आए तो उनके पास बैठ फिल्म देखने लगे। दोनों ने पूरी फिल्म शांति से देखी। जूही ने ये भी कहा कि फिल्म देख जब घर वापस जा रहे थे, तब भी दोनों ने गाड़ी में भी बात नहीं की कर रहे थे। क्योंकि जूही को ऐसा महसूस हो रहा था कि सचिन ने लेट करके गलती की, वहीं सचिन को ऐसा फीस हो रहा था कि सिक्योरिटी के पास टिकट छोड़ जूही ने अच्छा बर्ताव नहीं किया। तत्पश्चात, जूही को सचिन ने एक वर्ष बाद कॉल किया, उस समय वो सास-बहू की होर्डिंग्स देख रहे थे। बता दें इस शो में जूही हिस्सा ले रही थीं, तब सचिन ने जूही (Juhi) को कॉल करके कहा-खूबसूरत लग रही हो साथ ही मिलने के लिए भी बोला। जूही को सचिन से मिलने में कोई दिक्कत नहीं हुई। जब सचिन से जूही मिलीं तो उन्होंने साथ जिंदगी गुजारने का प्रपोजल रख दिया। जूही को इस के चलते  समझ नहीं आया कि कैसे रिएक्ट करें। जूही ने उस समय कुछ नहीं कहा था मगर बिना सुने सचिन को पता चल गया था कि उनकी हां है और ये बात जूही भी जानती थीं कि उनकी भी हां है।

KBC में हुआ कुछ ऐसा जो नहीं हुआ पहले कभी, जानकर होगी हैरानी

अंकिता-विक्की की शादी को पूरा हुआ एक साल, सेलिब्रेट करने पहुंची यहाँ

ऐसा क्या हुआ कि फूट-फूटकर रोने लगीं देवोलीना भट्टाचार्जी, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -