शॉकिंग! बिग बॉस से बाहर हुए अब्दू रोजिक, फूट-फूटकर रोए 'छोटा भाई जान'
शॉकिंग! बिग बॉस से बाहर हुए अब्दू रोजिक, फूट-फूटकर रोए 'छोटा भाई जान'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान का शो बिग बॉस 16 आरम्भ से ही प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहा है। मगर अब शो के नए प्रोमो ने लोगों के दिल तोड़ दिए हैं। प्रशंसकों के दिलों की जान अब्दू रोजिक शो से बाहर हो गए हैं। अब्दू को बिग बॉस के घर को अलविदा कहता देखकर उनके तमाम प्रशंसकों की आंखें नम हैं। अब्दू के घर से बेघर होने की खबर से प्रशंसक शॉक्ड हैं। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर अब्दू को बिग बॉस ने घर के बाहर क्यों किया?

बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में बिग बॉस अब्दू को घर से बाहर आने के लिए बोलते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस अब्दू से कहते हैं- अब्दू आप प्रतियोगियों से विदा होकर घर से बाहर आ जाएं। बिग बॉस का ये फैसला सुनकर सभी प्रतियोगी हैरान रह जाते हैं। हर किसी की आंखें नम हो जाती हैं। स्वयं अब्दू भी अपने दोस्तों से गले मिलकर फूट-फूटकर रोते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो का प्रोमो सामने आते ही प्रशंसकों के दिल टूट गए हैं। अब्दू के शो से बाहर होने पर प्रशंसकों की आंखें भी नम हैं। प्रशंसक अब्दू को शो में लाने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब्दू ट्रेंड करने लगे हैं। अब्दू के प्रशंसक इस वक़्त बहुत भावुक हैं। हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर अब्दू को बिग बॉस से बाहर क्यों किया गया है। अब बिग बॉस ने सबके पसंदीदा अब्दू को शो से बाहर क्यों किया, ये तो आपको आज का एपिसोड ऑन एयर होने के पश्चात् पता चल ही जाएगा। लेकिन प्रशंसकों को पूरा विश्वास है कि शो में अब्दू की वापसी अवश्य होगी। 

बेहद जबरदस्त है सचिन श्रॉफ और जूही परमार की लव स्टोरी, पहली डेट पर हो गए थे एक-दूसरे से गुस्सा

KBC में हुआ कुछ ऐसा जो नहीं हुआ पहले कभी, जानकर होगी हैरानी

अंकिता-विक्की की शादी को पूरा हुआ एक साल, सेलिब्रेट करने पहुंची यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -