KBC में हुआ कुछ ऐसा जो नहीं हुआ पहले कभी, जानकर होगी हैरानी
KBC में हुआ कुछ ऐसा जो नहीं हुआ पहले कभी, जानकर होगी हैरानी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति पर पहली बार कोई प्रतियोगी एक्सपर्ट के कारण जीती हुई रकम हार गया। हम बात कर रहे हैं दिवित भार्गव की। प्राप्ती शर्मा के पश्चात् कनार्टक से आए दिवित भार्गव को हॉट सीट पर बैठने का अवसर प्राप्त हुआ था। लेकिन अफसोस भार्गव इस शो से 6 लाख रुपये जीत कर नहीं ले जा सके। 

क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में प्रतियोगी जब भी दुविधा में होते हैं। एक्सपर्ट उनकी सहायता के लिये वहां उपस्थित रहते हैं। इतने वर्षों से शो पर कई प्रतियोगी एक्सपर्ट की सहायता से लाखों रुपये जीत कर ले गए हैं। पर पहली ऐसा हुआ, जब प्रतियोगी को एक्सपर्ट की सलाह लेना भारी पड़ गया। 10 वर्षीय दिवित भार्गव शो में अच्छा खेल रहे थे। वो नाचते-गाते गेम में आगे बढ़ रहे थे। पर मामला 6,40,000 के सवाल पर आ गया अटक गया। 

6,40,000 के सवाल का जवाब देने में दिवित भार्गव थोड़े कंफ्यूज दिखाई दिए। इसलिये उन्होंने इसके लिये शो में उपस्थित एक्सपर्ट की सहायता ली। सृजन पाल सिंह पूर्व राष्ट्रपति डॉ ए।पी।जे अब्दुल कलाम के सलाहकार के तौर पर कार्य कर चुके हैं। इसके अतिरिक्त उन्हें वैज्ञानिक और लेखक के रूप में भी जाना जाता है। इसलिये उनसे गलत जवाब की उम्मीद नहीं की गई थी। यहां तक कि शो समाप्त होने के पश्चात् अमिताभ बच्चन ने ये कहा भी कि उन्होंने पहली बार देखा है, जब किसी एक्सपर्ट ने गलत जवाब दिया है। ये एपिसोड वाकई सबके लिये बहुत सरप्राइजिंग रहा। पर वो बोलते हैं ना कि जिंदगी में हर चीज पहली बार ही होती है। कौन बनेगा करोड़पति पर वो हुआ, जो किसी ने सोचा नहीं था। बस यही तो गेम है जी। 

अंकिता-विक्की की शादी को पूरा हुआ एक साल, सेलिब्रेट करने पहुंची यहाँ

ऐसा क्या हुआ कि फूट-फूटकर रोने लगीं देवोलीना भट्टाचार्जी, वायरल हुआ VIDEO

'मेरा दिल ये पुकारे आजा...', पर श्रद्धा आर्या ने दिखाई कातिलाना अदाएं, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -