स्टेज पर ही दूल्हे के दोस्तों ने भाभी से साइन कराया मजेदार कॉन्ट्रैक्ट, हो रहा वायरल
स्टेज पर ही दूल्हे के दोस्तों ने भाभी से साइन कराया मजेदार कॉन्ट्रैक्ट, हो रहा वायरल
Share:

इन दिनों शादी में बहुत से ऐसे कारनामे होते हैं जो चौकाने वाले होते हैं। अब इस बार भी ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल यह शादी तमिलनाडु में हुई जहाँ दूल्हे ने अपनी दुल्हन से अनोखा कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया। जी हाँ, बताया जा रहा है यह घटना तमिलनाडु के मदुरै की है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के रहने वाले हरिप्रसाद की शादी पूजा से हो रही थी। हालाँकि इसी बीच शादी के मंडप पर ही दूल्हे हरिप्रसाद ने दुल्हन पूजा को एक दस्तावेज थमाते हुए उस पर साइन करने का आग्रह किया।

जी हाँ और उसके बाद इस दस्तावेज पर दुल्हन ने खुशी खुशी साइन भी किया। जी दरअसल यह कॉन्ट्रैक्ट ऐसा था जिसमें क्रिकेट खेलने की अनुमति दी गई थी। इस कॉन्ट्रैक्ट में लिखा गया है कि, ''मैं पूजा हरिप्रसाद को सप्ताह में प्रत्येक शनिवार और रविवार को सुपरस्टार क्रिकेट टीम के लिए क्रिकेट खेलने की अनुमति देती हूं।'' वहीं इस दौरान पूजा के इस खास कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करते ही हरिप्रसाद और उनके दोस्त हंसने लगे और इसके बाद उन्होंने स्टेज पर खूब जश्न मनाया। अब इस दौरान की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि इस समय दूल्हा-दुल्हन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सामने आने वाली एक रिपोर्ट में बताया गया है कि दूल्हे हरिप्रसाद को क्रिकेट खेलने का बहुत शौक है और वह किसी स्थानीय क्रिकेट क्लब की कप्तानी भी करता है।

PM मोदी के जन्मदिन पर '56 इंच मोदी जी थाली' लॉन्च करेगा ये रेस्टोरेंट, खाने वाले को मिलेंगे 8.5 लाख रुपये

1 मिनट से भी कम समय में नाई ने काट दिए बाल, गिनीज वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

Video: बेटे ने माँ को गिफ्ट की लग्जरी गाड़ी, की ऐसी ड्राइविंग की उड़ गए सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -