Video: बेटे ने माँ को गिफ्ट की लग्जरी गाड़ी, की ऐसी ड्राइविंग की उड़ गए सबके होश
Video: बेटे ने माँ को गिफ्ट की लग्जरी गाड़ी, की ऐसी ड्राइविंग की उड़ गए सबके होश
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो कभी-कभी दिमाग खराब कर देते हैं तो कभी-कभी दिल को छू लेते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो हैरान करने वाला है। जी दरअसल हम सभी यह जानते हैं कि हर बच्चे यही चाहते हैं कि उनके पैरेंट्स उन लम्हों को जिए, जो पहले कभी नहीं जिया हो। ऐसे में अपने पैरेंट्स के चेहरे पर मुस्कान देखने के लिए बैठे किसी भी हद तक जाने को तैयार होते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saikiran Kore (@saikiran_kore)

कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जिसमें एक बेटे ने अपने मां के हाथ में लग्जरी गाड़ी थमा दी। जी दरअसल इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में एक महिला लग्जरी गाड़ी के ड्राइविंग सीट पर बैठी हुई है। ड्राइविंग सीट पर बैठकर वह अपने बेटे से बात कर रही है। इस दौरान गौर करने वाली बात यह है कि उसके चेहरे पर मुस्कान बेहद ही बड़ी है और बेटे से बात करते हुए बहुत खुश है। जी हाँ और कार के अंदर का नजारा देखने पर समझ आएगा कि यह गाड़ी काफी लग्जरी है और कई हाईटेक चीजें मौजूद हैं। बेटा अपनी मां से बात कर रहा है और उसकी मां सिंपल साड़ी में कार ड्राइव कर रही हैं।

आप देख सकते हैं सड़क पर गाड़ी चलाते वक्त उसके करीब से कई गाड़ियां गुजरी, लेकिन ऐसा मालूम पड़ रहा था जैसे महिला को कार ड्राइविंग में कई सालों का अनुभव है। इस वीडियो को शेयर करते हुए बेटे ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी मां XUV 700 कार चला रही हैं।' जी दरअसल इंस्टाग्राम पर वीडियो को saikiran_kore नाम के यूजर ने शेयर किया और अभी तक इस पर 18 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जबकि करोड़ों व्यूज मिले हैं।

किसान ने माता-पिता को दी अनोखी श्रद्धांजलि, देखता रह गया हर व्यक्ति

'मेरा पति गर्लफ्रेंड के साथ भागा, खोजने वाले को दूंगी इनाम...', पत्नी का पोस्ट वायरल

पति को हो गया किन्नर से प्यार, पत्नी ने पता चलते ही किया ये कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -