1 मिनट से भी कम समय में नाई ने काट दिए बाल, गिनीज वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम
1 मिनट से भी कम समय में नाई ने काट दिए बाल, गिनीज वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं जो आपने देखे होंगे। अब इस समय भी एक वीडियो सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल इस वीडियो में जो नाई है उसका नाम गिनीज वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में शामिल हो गया। जी हाँ और जिस हेयरड्रेसर ने यह कारनामा अपने नाम किया वह एथेंस (ग्रीस) के रहने वाले हैं। आपको बता दें कि इस समय इस रिकॉर्ड की वजह से उन्हें यूजर्स ट्रोल भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि गिनीज वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में दर्ज हुए इस हेयर कटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। Konstantinos Koutoupis नाम के हेयर ड्रेसर ने 47 सेकंड में बाल काट दिए।

जी हाँ और इसी के साथ ही ट्रिमर की मदद से सबसे तेज बाल काटने का रिकॉर्ड उन्‍होंने अपने नाम कर लिया। आपको बता दें कि गिनीज वर्ल्‍ड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी इस वीडियो को शेयर किया गया जो इस समय सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल इस वीडियो का कैप्‍शन लिखा गया है- 'क्‍या जल्‍दी से अपने बाल ट्रिम करवाना चाहते हैं। 47 सेकंड में ट्रिम करवाना कैसा रहेगा? आपको बता दें कि Konstantinos Koutoupis ने हेयर कटिंग का पूरा प्रोसेस 47.17 सेकंड में किया। हेयर ड्रेसर ने पहले से पूरी तैयारी की थी।

इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्‍स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जो हेयर कटिंग की गई है, वह कहीं से भी शालीन और उचित नहीं लग रही है, मुझे तो लगा था कि जब हेयरकटिंग खत्‍म होगी तो जिस शख्‍स ने बाल कटवाए हैं, वह देखने में अच्‍छा लगेगा। पर जो शख्‍स बाल कटवा रहा था, वह खुद भी खुश नजर नहीं आ रहा है।' इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो वीडियो पर आ रहे हैं।

Video: बेटे ने माँ को गिफ्ट की लग्जरी गाड़ी, की ऐसी ड्राइविंग की उड़ गए सबके होश

किसान ने माता-पिता को दी अनोखी श्रद्धांजलि, देखता रह गया हर व्यक्ति

'मेरा पति गर्लफ्रेंड के साथ भागा, खोजने वाले को दूंगी इनाम...', पत्नी का पोस्ट वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -