ब्यूटी पार्लर का बोलकर गायब हो गई दुल्हन, दूल्हा अब भी कर रहा इंतज़ार
ब्यूटी पार्लर का बोलकर गायब हो गई दुल्हन, दूल्हा अब भी कर रहा इंतज़ार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के पदम नगर थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में दूल्हे की ड्रेस में पहुंचा एक युवक पुलिस के सामने गुहार लगा रहा था कि उसकी दुल्हन उसे लूट कर भाग गई है. इसी के साथ दूल्हे का परिवार दुल्हन के न्योते पर इंदौर से शादी करने के लिए खंडवा आया था. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार दुल्हन मौका पाते ही ऑटो में बैठी और भाग गई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ दूल्हे ने बहुत समय तक दुल्हन का इंतजार किया लेकिन दुल्हन नहीं आई तो इससे परेशान होकर दूल्हा और उसके परिवार के लोग पदम नगर थाने पहुंच गए.

वहीं दूल्हे के परिवार वालों के साथ एक दलाल भी था जिसने दुल्हन को 50 हजार रुपये दूल्हा पक्ष से दिलवाए थे. इस मामले में बताया गया है कि इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के रहने वाले राजा मंडलोई (दूल्हा) के मुताबिक, बुरहानपुर जिले के शाहपुर गांव की रहने वाली काजल के साथ रिश्ता तय हुआ था और काजल का रिश्ता खंडवा जिले के बिलनखेड़ा गांव के रहने वाले दीपक नाम के व्यक्ति ने करवाया था वहीं बीते 17 मार्च को दूल्हे ने लड़की के परिवार को इसी दीपक के माध्यम से 50 हजार रुपये नकद दिए थे. बताया गया है कि शादी की बात 26 मार्च को खंडवा में तय हुई थी. वहीं खंडवा में दूल्हे का परिवार 25 मार्च को ही पहुंच गया था और दुल्हन के परिवार से कुछ लोग आए तो दूल्हे राजा मंडलोई को शंका हुई लेकिन उनको बता दिया गया कि 26 मार्च को पूरा परिवार खंडवा आ जाएगा.

इसके बाद रात को दुल्हन काजल खंडवा में ही थी और उसने सुबह 15 हजार रुपये और लिए. वहीं बीते 26 मार्च की दोपहर ब्युटी पार्लर जाने का बोलकर वह एक ऑटो में बैठकर चली गई और शाम तक वापस नहीं आई तो दूल्हे और उसके परिजनों को शक हुआ तब जाकर उन्होंने थाने में धिकायत दर्ज करवाई.

रंग लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई पिटाई

दहेज़ प्रताड़ना से परेशान होकर महिला ने कर ली आत्महत्या

पहले करता रहा लड़की का पीछा और फिर कर लिया जबरदस्ती किस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -