रंग लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई पिटाई
रंग लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई पिटाई
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कानपुर के चमन गंज थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार अंतर्गत गांधी नगर में मंगलवार को गंगा मेला के दौरान रंग लगाने को लेकर दो पक्षो में जमकर मारपीट हो गई, जिसमें एक बुजुर्ग बुरी तरह घायल हो गया। वही हंगामे की सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि आरोपियों की तलाश कर रही है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ चमनगंज पुलिस ने बताया कि गांधी नगर क्षेत्र में गंगा मेला के दौरान दो पक्षो में रंग लगाने को लेकर विवाद हो गया.

वहीं मिली खबरों के अनुसार इसके बाद एक पक्ष के लोगो ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. बताया गया है इस दौरान एक बुजुर्ग भी घायल हुआ है, और घायल बुजुर्ग मोहन लाल शर्मा को पुलिस ने उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया है और आरोपियों की तलाश कर रही है. आप सभी को बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनके सामने आने से बहुत से लोगों में असहजता फैली है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जो भी हुआ है वह सुनकर सभी के होश उड़ गए. इस मामले में पुलिस ने सख्ती से जांच शुरू कर दी है.

मामूली झगड़े में बुजुर्ग को गवानी पड़ी अपनी नाक, ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम

हरियाणा के जींद में मिला कंकाल, हत्या की आशंका

रास्ते का विवाद महिला के लिए बना काल, कई लोग घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -