दहेज़ प्रताड़ना से परेशान होकर महिला ने कर ली आत्महत्या
दहेज़ प्रताड़ना से परेशान होकर महिला ने कर ली आत्महत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हैदराबाद से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार दहेज प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला ने फांसी लगा ली है और आत्महत्या कर ली. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार यह घटना डुंडिगल पुलिस थाना परिधि में घटी. बताया जा रहा है कि पश्चिम गोदावरी जिला, यलमंचली मंडल, मेडपाडू ग्राम की पद्मादीपिका और रविकिरण की शादी चार साल पहले हुई थी. मिली जानकारी के अनुसार पद्मा के घर वालों ने शादी में दहेज स्वरूप कुछ नकदी और सोना दिया गया और उनकी दो संतानें हैं.

दो वर्ष पूर्व रविकिरण परिवार के सदस्यों के साथ हैदराबाद आया और एक निजी नौकरी कर रहा है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार मुताबिक़ बीते कुछ दिनों से वह अतिरिक्त दहेज के लिए पद्मा को प्रताड़ित कर रहा था. इस मामले में उसकी प्रताड़ना से तंग आकर फांसी लगा ली है. आप सभी को बता दें कि यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसक पहल ऐसे मामले सामने आ ग्चुके हैं जिनके बारे में आप सभी ने सुना ही होगा.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जो भी हुआ है वह सुनकर सभी हैरान परेशान हैं. इस मामले में पद्मा दीपिका के मायके वालों ने पद्मा दीपिका के पति रवि किरण, सास-ससुर तुलसी लक्ष्मी और ईश्वर राव के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत की है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

मामूली झगड़े में बुजुर्ग को गवानी पड़ी अपनी नाक, ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम

रास्ते का विवाद महिला के लिए बना काल, कई लोग घायल

मकान में अकेले रहते थे बुजुर्ग, फिर एक दिन इस हालत में मिलें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -