शादी के दिन ही दुल्हन को हुई उल्टी, तो दूल्हे ने करवा दिया वर्जिनिटी और प्रेगनेंसी टेस्ट
शादी के दिन ही दुल्हन को हुई उल्टी, तो दूल्हे ने करवा दिया वर्जिनिटी और प्रेगनेंसी टेस्ट
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में शादी के कुछ मिनटों बाद ही बीमार हो जाने पर महिला के पति ने शक के आधार पर उसका वर्जिनिटी टेस्ट करवा डाला। पीड़िता ने बताया है कि उसके पति ने बगैर उसकी जानकारी से उसका वर्जिनिटी और प्रेग्नेंसी टेस्ट करवा दिया। अब महिला ने शक करने और उसका उत्पीड़न करने पर अपने पति के विरुद्ध अदालत में शिकायत की है। आरोपी व्यक्ति एक कंपनी में एचआर प्रफेशनल है। 

घर से दलित किशोरी को किया अगवा, फिर एक स्कूल में ले जाकर किया कुछ ऐसा....

मामले की सुनवाई बेंगलुरु के परिहर फैमिली काउंसलिंग सेंटर में की गई थी जो बेंगलुरु सिटी पुलिस से सत्ता हुआ है। अदालत के सूत्रों के अनुसार, उत्तरी कर्नाटक का निवासी 29 वर्षीय कपल शरत और 26 वर्षीय रक्षा (बदले हुए नाम) एमबीए ग्रैजुएट है और प्रतिष्ठित फर्म में कार्यरत हैं। दोनों एक मैट्रिमोनियल साइट द्वारा मिले थे। कुछ दिनों तक वार्तालाप के बाद उन्होंने नवंबर 2018 में शादी करने का निर्णय लिया था। 

अपने कर्मचारी की पत्नी से शादी करना चाहता था बॉस, फिर एक दिन...

शादी से 15 दिन पहले रक्षा की मां का कैंसर के कारण देहांत हो गया था। इससे रक्षा डिप्रेशन में चली गई थीं, किन्तु शरत को लगा कि वह शादी से प्रसन्न नहीं हैं। इस दौरान रक्षा अपने होमटाउन से किसी मित्र से बात किया करती थीं, जिन्होंने उन्होंने कठिन वक़्त में उसे सहयोग दिया। यहां भी शरत गलतफहमी का शिकार हो गया। शादी के दिन रक्षा को गैसट्राइसिस के कारण रक्षा को उल्टी होने लगी जिसके बाद शरत उसे लेकर अस्पताल गया और प्रेगनेंसी के शक के चलते उसका टेस्ट करवा दिया। 

खबरें और भी:-

फर्जी कॉल सेंटर से करते थे लाखों की ठगी, पुलिस ने 14 लोगों को किया गिरफ्तार

आधी रात को तीन दिन की दुधमुंही नवजात बच्ची का हुआ अपहरण, सुबह देखा तो...

पब्लिक टॉयलेट में फांसी पर लटकी मिली युवती की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -