पब्लिक टॉयलेट में फांसी पर लटकी मिली युवती की लाश
पब्लिक टॉयलेट में फांसी पर लटकी मिली युवती की लाश
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यह मामला दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके की है जहाँ एक महिला की लाश एक पब्लिक टॉयलेट में लटकी हुई मिली है. इस मामले को मंगलवार का बताया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि इस मामले में महिला इसी इलाके की रहने वाली बताई जाती है और वह किसी काम के सिलसिले में घर से निकली हुई थी. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार जब वह बहुत देर बाद भी घर वापस नहीं आई तो उसके घर वालों को उसकी चिंता हुई और उन्होंने उसकी छानबीन शुरू कर दी और उसी दौरान किसी ने उसके शव को पास के पब्लिक टॉयलेट में देखा तो इसकी सूचना परिजनों को दे दी.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ उसकी लाश को देखकर आत्महत्या की बात से इनकार किया जा रहा है, पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है. आप सभी को बता दें कि पुलिस ने इस मामले में बताया कि उसकी शादी दो साल पहले हिसार में एक युवक से हुई थी, लेकिन वह कुछ ही वक्त में अपने माता-पिता के घर वापस आ गई थी क्योंकि उसे ससुराल में दहेज के नाम पर काफी प्रताड़ित किया जा रहा था. वहीं इस मामले में जब वह वापस अपने घर आ गई तो उसके पति ने उसका दिल्ली तक पीछा किया और उसे वापस अपने साथ चलने के लिए कहा. इस मामले में पति के काफी दबाव डालने के बाद भी पत्नी उसके साथ जाने के लिए तैयार नहीं हुई, लेकिन उसके कुछ ही समय के बाद वह लापता हो गई.

वहीं बताया गया है कि उसके काफी वक्त के बाद भी वह घर वापस नहीं आई तो उसके घर वालों को चिंता हुई तो उन्होंने उसे पति को फोन किया, लेकिन दूसरी ओर से कोई जवाब नहीं मिला. आप सभी को बता दें कि महिला के परिवार वालों का शक है कि उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है और उसे आत्महत्या की शक्ल दे दिया गया है.

जब अपनी बीवी को गर्भवती नहीं कर पाया पति, तो सुला दिया पड़ोसी के साथ और फिर...

बिस्किट चुराने के आरोप में छात्र को पीटा, मर जाने पर स्कूल में ही कर दिया दफ़न

रात को जगाकर पत्नी से पति ने कहा बना लो संबंध, नहीं मानी तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -