आधी रात को तीन दिन की दुधमुंही नवजात बच्ची का हुआ अपहरण, सुबह देखा तो...
आधी रात को तीन दिन की दुधमुंही नवजात बच्ची का हुआ अपहरण, सुबह देखा तो...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हरियाणा से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार घर में अपने माता पिता के साथ बेड पर सो रही तीन दिन की नवजात बच्ची का अपहरण के बाद उसकी हत्या कर शव को तालाब में फैकने का मामला सामने आया है. बताया गया है इस मामले में तीन दिन की नवजात का अपहरण कर उसकी हत्या की गई है. इस मामले में इलाके के लोग सन्न है और सभी हैरान परेशान है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया गया है कि बच्ची ने अभी ठीक से आँखे भी नहीं खोली थी, ठीक से इस दुनियां में कुछ देखा भी नहीं था.

इस मामले में कुछ समझ नहीं आया कि बच्ची ने किसी का क्या बिगाड़ा होगा की कोई उसका दुश्मन हो गया और किसी अज्ञात हत्यारे ने उसका अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस को बच्ची गंदगी के ढेर पर मृत अवस्था में पडी हुई मिली. इस मामले में राजीव कालोनी में रहने वाले बच्ची के पिता भोला और माँ अंगूरी की माने तो उनकी तीन दिन की नवजात बच्ची को किसी अज्ञात ने उस समय घर से उठा लिया जब वह उनके साथ बैड पर सो रही थी और बच्ची के पिता मुताबिक, बच्ची को उसकी मां ने सरकारी अस्पताल बल्लभगढ़ में जन्म दिया था.

उसके बाद ही उसे घर ले आये थे और जब रात को करीब ढाई बजे उन्होंने देखा तो बच्ची बेड से गायब मिली जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी, लेकिन मामला दर्ज नहीं कराया. इसके बाद उन्होंने अंदाजा लगाया की कोई जानवर बच्ची को उठा कर ले गया होगा और उन्होंने बच्ची को आसपास के इलाके में तलाश भी किया लेकिन बच्ची कहीं भी नहीं मिली. इसके बाद उन्हें सूचना मिली कि एक बच्ची का शव उनके मकान के पास ही बने तालाब के पास पड़ा हुआ है और उन्होंने शव देखा तो देखकर उनके होश उड़ गए. इस मामले माँ बी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

जब अपनी बीवी को गर्भवती नहीं कर पाया पति, तो सुला दिया पड़ोसी के साथ और फिर...

पहले लूट ली इज्जत और फिर उतार दिया मौत के घाट

बेटी के सामने लगा दी पत्नी को आग और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -