शादी से पहले अंकिता लोखंडे को मिला ये शानदार तोहफा
शादी से पहले अंकिता लोखंडे को मिला ये शानदार तोहफा
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बीते कुछ दिनों से विक्की जैन के साथ शादी को लेकर बहुत चर्चाओं में हैं। दोनों बहुत लंबे वक़्त से साथ हैं तथा अब अपने रिश्ते को एक स्टेप और आगे बढ़ाना चाहते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वह विक्की के साथ दिसंबर में सात फेरे लेने वाली हैं।

वही शादी की खबरों के बीच अब अंकिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिसके पश्चात उनकी शादी की खबरों को और हवा मिल गई है। दरअसल, अंकिता ने कुछ सैंडल्स की तस्वीरें साझा की हैं जो उन्हें गिफ्ट में प्राप्त हुई हैं। इनमें से एक सैंडल में लिखा है ब्राइड टू बी। इस सैंडल को देखने के पश्चात् यही अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अंकिता शीघ्र ही विक्की के साथ शादी करने वाली हैं। हालांकि अभी दोनों में से किसी ने शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

वैसे अंकिता ने कुछ दिनों पहले शादी को लेकर अपनी योजना को लेकर बताया था कि उन्हें जयपुर-राजस्थानी वेडिंग बहुत पसंद है तथा वह अपना वेडिंग आउटफिट भी उसी अंदाज में तैयार करेंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप होने के पश्चात् अंकिता बहुत टूट गई थीं। तत्पश्चात, अंकिता की जिंदगी में विक्की जैन आए। विक्की ने अंकिता का हर समस्या में साथ दिया है तथा यही कारण है कि अंकिता ने कुछ दिनों पहले उन्हें बेस्ट बॉयफ्रेंड बताया था।

बिग बॉस में हुई हदें पार, इस मशहूर कंटेस्टेंट ने चाकू से किया खुद को घायल

दूसरी बार शादी करने जा रहीं हैं पूजा बनर्जी, बेटा भी होगा शामिल

पैर में फ्रैक्चर के बावजूद काम करने को मजबूर सृष्टि रोडे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -