दूसरी बार शादी करने जा रहीं हैं पूजा बनर्जी, बेटा भी होगा शामिल
दूसरी बार शादी करने जा रहीं हैं पूजा बनर्जी, बेटा भी होगा शामिल
Share:

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह एक बार फिर से शादी करने वाली हैं। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि उन्होंने पिछले साल मार्च महीने में अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा संग कोर्ट मैरिज की थी लेकिन अब दोनों हिंदू रीति- रिवाज से शादी करने जा रहे हैं। वैसे पूजा और कुणाल के लिए उनकी यह शादी बेहद खास होने वाली है, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उनकी इस शादी में उनका बेटा कृशिव भी मौजूद होगा। आप सभी जानते ही होंगे कि पूजा और कुणाल पिछले साल पेरेंट्स बने थे।

दोनों के घर बेटे का जन्म हुआ था जिसका नाम उन्होंने कृशिव रखा, जो अभी एक साल का है। अब कृशिव भी अपने पेरेंट्स की शादी को एन्जॉय करने वाला है। इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि कृशिव पर सबका ध्यान होगा और अपने पेरेंट्स की शादी पर उनका रिएक्शन देखना मजेदार होगा। मिली खबर के अनुसार पूजा और कुणाल गोवा में सात फेरे लेंगे। अपनी शादी के बारे में पूजा ने बताया, 'वो ट्रेडिशनल वेडिंग करने वाले हैं जो कि 15 नवंबर, 2021 को होगी।' इसी के साथ उन्होंने बताया कि, 'गोवा में होने वाली ये शादी करीबी लोगों की मौजूदगी में होगी। कुछ समय बाद हम मुंबई में एक पार्टी करेंगे, जिसमें अपेक्षाकृत ज्यादा लोग उपस्थित होंगे।'

आप सभी जानते ही होंगे कि पूजा और कुणाल पिछले साल 15 नवंबर को ट्रेडिशनल वेडिंग करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते ऐसा नहीं हो सका। इसी के चलते दोनों ने कोर्ट मैरिज की। दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में सगाई की थी और अब दोनों का एक बेटा है।

पैर में फ्रैक्चर के बावजूद काम करने को मजबूर सृष्टि रोडे

जेठालाल के लिए अहमदाबाद से आया सप्राइज, सुनकर ख़ुशी से उछल उठे दया के पति

धर्म के लिए इस मुस्लिम अभिनेत्री ने छोड़ी इंडस्ट्री, अब कर ली शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -