बिग बॉस में हुई हदें पार, इस मशहूर कंटेस्टेंट ने चाकू से किया खुद को घायल

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 बीते कुछ दिनों में कुछ हाई-स्पीड ड्रामा के साथ तेजी से गियर परिवर्तित कर रहा है। डबल एविक्शन से लेकर बीच में किसी टास्क को रोककर खाने-पीने की चीजों को सीमित करने तक, प्रतियोगियों की लापरवाही ने बिग बॉस के घर को हिला कर रख दिया है। इसी बीच यहां अब एक बड़ी दुर्घटना हो गई है। 

वही इस बीच, कंटेस्टेंट अफसाना खान अपने नए कारनामे के लिए बिग बॉस 15 के घर से बाहर हो गई हैं, क्योंकि उन्होंने ऑडियंस को सदमे में छोड़ दिया है। वह VIP जोन टास्क में साथी प्रतियोगी द्वारा नहीं चुनी गईं थीं। जिसके पश्चात्द अफसाना ने किचन एरिया में फीमेल प्रतियोगी से बहस की तथा इस के चलते चाकू उठाया तथा स्वयं को हानि पहुंचाने की धमकी दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ytthmovies (@ytthmovies)

वही प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, अफसाना के इस बर्ताव की कीमत उन्हें चुकानी पड़ी तथा उन्हें बिग बॉस 15 के जाने के लिए बोला गया है। इसका अर्थ अफसाना को बीच में ही शो से बाहर का मार्ग बता दिया गया है। वही ऐसा लगता है कि अफसाना टास्क के चलते अपने नजदीकी दोस्तों उमर रियाज एवं करण कुंद्रा से सपोर्ट की उम्मीद कर रही थी तथा जब उन्होंने उसकी उम्मीद के अनुसार काम नहीं किया, तो अफसाना ने स्वयं को ठगा हुआ महसूस किया। अफसाना खान बहुत परेशान थी तथा उसे पैनिक अटैक आ गया। रिपोर्ट के मुताबिक, मदद के लिए एक मेडिकल टीम को बुलाया गया था तथा बाद में अफसाना को घर छोड़ने के लिए बोला गया था।

पैर में फ्रैक्चर के बावजूद काम करने को मजबूर सृष्टि रोडे

जेठालाल के लिए अहमदाबाद से आया सप्राइज, सुनकर ख़ुशी से उछल उठे दया के पति

धर्म के लिए इस मुस्लिम अभिनेत्री ने छोड़ी इंडस्ट्री, अब कर ली शादी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -