अपनी जान पर खेलकर हथियारबंद बदमाशों से पति को बचा लाई पत्नी
अपनी जान पर खेलकर हथियारबंद बदमाशों से पति को बचा लाई पत्नी
Share:

इंदौर : हिन्दू धर्म में पत्नी को पति की वामांगी कहा गया है, यानी कि पति के शरीर का बांया हिस्सा. इसके अलावा पत्नी को पति की अर्द्धांगिनी भी कहा जाता है, जिसका अर्थ है पत्नी, पति के शरीर का आधा अंग होती है. दोनों शब्दों का सार एक ही है, जिसके अनुसार पत्नी के बिना पति अधूरा है और पति के बिन पत्नी. पति-पत्नी का रिश्ता दुनिया भर में बेहद महत्वपूर्ण बताया गया है. पति अगर पत्नी की सुरक्षा का वचन लेता है तो पत्नी भी अपने सुहाग की रक्षा के लिए जान को दांव पर लगाने से नहीं चूकती.

ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के इंदौर में देखने को मिला जहां एक पत्नी अपने पति को बचाने के लिए 10 से 15 हथियारबंद बदमाशों से भीड़ गई. जानकारी के मुताबिक मामला बिचौली मर्दाना इलाके का है. यहां के रहने वाले एक व्यक्ति का कुछ लोगो से जमीनी विवाद चल रहा था जिसके लेकर मंगलवार की रात करीब 10 से 15 की संख्या में हथियारबंद बदमाश पीड़ित युवक के घर घुसे और उसपर हमला कर दिया. पति को मुसीबत में देख पत्नी अपनी जान की परवाह किए बिना बदमाशों से जा भिड़ी.

बदमाशों ने पत्नी पर भी हमला किया लेकिन वह अपने पति को बचाने के लिए डटी रही. शोरशराबा और पत्नी के विरोध करने से बदमाशों को मजबूर होकर भागना पड़ा. इस घटना में युवक और उसकी पत्नी बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस केस दर्ज़ कर मामले की जाँच कर रही है.

गलती से 100 नंबर डॉयल हुआ तो पुलिस इंस्पेक्टर ने कर दिया रेप

घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही, ग्राम प्रधान के भतीजे ने दबोच लिया

ऑनलाइन अकाउंट हैक कर 52 हजार की शॉपिंग की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -