गलती से 100 नंबर डॉयल हुआ तो पुलिस इंस्पेक्टर ने कर दिया रेप

झारखण्ड : 100 नंबर डॉयल करते ही पुलिस फ़ौरन आपकी मदद के लिए हाजिर हो जाती है लेकिन एक नाबालिग छात्रा को 100 नंबर डॉयल करने की ऐसी सजा मिली कि हैवान पुलिसकर्मी ने उसे थाने बुलाकर दुष्कर्म का शिकार बनाया. पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया कि आरोपी पुलिसकर्मी ने थाने में उसे अकेले में लेजाकर उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने इस मामले में सिटी एसपी से शिकायत की. शिकायत को गंभीरता से लेते हुए फ़ौरन मामले की जांच के निर्देश दिए गए.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित नाबालिग छात्रा द्वारा गलती से 100 नंबर डॉयल हो गया था जिसपे आरोपी स्पेक्टर से बात हुई. आरोपी पुलिसकर्मी ने छात्रा से उसका व्हाट्सअप नंबर लिया और उसका फोटो मंगाया. फोटो देखने के बाद पुलिसकर्मी की नियत डोल गई और पीड़िता को थाने बुला लिया. पीड़िता जब थाने पहुंची तो आरोपी पुलिसकर्मी उसे क्वाटर में लेकर गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

शिकायत में छात्रा ने बताया कि उसे धमकी दी गई कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसके परिवार को झूठे केस में फंसा दिया जाएगा. आखिरकार घटना के 2 दिन बाद पीड़िता ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई. शिकायत करने के बाद सिटी एसपी ने लॉ एंड आर्डर अधिकारी और महिला थाना प्रभारी को मामले की जांच करने के निर्देश दिए.

घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही, ग्राम प्रधान के भतीजे ने दबोच लिया

खेत में शौच के लिए गई 9वी की छात्रा से दुष्कर्म

रेप पीड़िता के कपडे उतरवाकर पुलिसवालो ने की हैवानियत की हद पार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -