घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही, ग्राम प्रधान के भतीजे ने दबोच लिया
घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही, ग्राम प्रधान के भतीजे ने दबोच लिया
Share:

उत्तरप्रदेश : प्रदेश की नित नई योगी सरकार भले ही लड़कियों व महिलाओ की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठा रही हो लेकिंन इसके बाद भी राज्य में बदमाशों के हौंसले बुलंद है. ऐसा ही एक मामला मेरठ में सामने आया है जहां ग्राम प्रधान के भतीजे ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. पीड़ित नाबालिग द्वारा विरोध करने व शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज़ मामले को जांच में लिया साथ ही फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

जानकारी के मुताबिक मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के गांव चंदसारा के रहने वाली नाबालिग पीड़िता किसी काम से अपने घर से बाहर जा रही थी तभी रस्ते में घात लगाए आरोपी ने उसे दबोच लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. पड़ता ने विरोध किया और शोर मचाने लगी. लड़की की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए लेकिन तब तक आरोपी भाग निकला.

घटना के बाद नाबालिग पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई. पुलिस ने केस दर्ज़ कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी वही फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी ग्राम प्रधान का भतीजा पहले भी गांव के लोगो के साथ मारपीट कर चूका है.

रेप पीड़िता के कपडे उतरवाकर पुलिसवालो ने की हैवानियत की हद पार

खेत में शौच के लिए गई 9वी की छात्रा से दुष्कर्म

चॉकलेट खिलाने के बहाने 5 साल की बच्ची से दरिंदगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -