BPSC पास टीचर को अगवा कर बेटी से करवा दी शादी, बिहार में फिर हुई पकड़ौआ शादी
BPSC पास टीचर को अगवा कर बेटी से करवा दी शादी, बिहार में फिर हुई पकड़ौआ शादी
Share:

पटना: बिहार में पकड़ौआ शादी की एक चौंकाने घटना सामने आई है। BPSC की परीक्षा पास करने के पश्चात् जैसे ही एक युवक की सरकारी टीचर की नौकरी लगी, कुछ लोगों ने उसे अगवा कर लिया तथा हथियार के बल पर उसकी जबरन शादी करा दी। प्राप्त खबर के अनुसार, रेपुरा के उत्क्रमित मध्य विद्यालय से BPSC पास टीचर गौतम का अपहरण कर लिया गया। टीचर के गायब होते ही परिजनों ने तुरंत थाने में इसकी रिपोर्ट लिखवाई तथा सड़क को जाम कर दिया। पुलिस ने शिक्षक की सकुशल वापसी का आश्वासन दिया जिसके पश्चात् लोगों ने जाम को समाप्त कर दिया।

तत्पश्चात, पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई। पुलिस ने महनार थाना क्षेत्र के नारायणपुर डेढ़पुरा गांव से अगवा किए गए टीचर गौतम को बरामद कर लिया। उसके साथ उसकी नई नवेली दुल्हन भी मिली। पूछताछ में युवक ने बताया कि जबरन बंदूक के बल पर उसकी शादी करा दी गई। टीचर ने कहा कि पकड़ौआ शादी के लिए उसे उठा लिया गया था तथा राजेश राय नाम के व्यक्ति की बेटी से उसकी शादी करा दी गई।

कहा जा रहा है कि गैंगस्टर वाले अंदाज में 5 से 6 लोग स्कॉर्पियो लेकर स्कूल के क्लासरूम में पहुंचे तथा गौतम को मारते पीटते अगवा कर ले गए थे। अभी हाल ही में गौतम ने नौकरी ज्वाइन की थी। हालांकि पकड़ौआ शादी को लेकर पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि पुलिस को अपराधियों की खबर थी तो शादी क्यों नहीं रुकवाई गई। टीचर को बरामद करने में पुलिस ढीला बर्ताव क्यों अपना रही थी। बता दें कि इससे पहले वर्ष 2019 में भी विनोद नाम के युवक की जबरन शादी करा दी गई थी तत्पश्चात, अदालत ने उसे अमान्य करार दे दिया था।

बांग्लादेश में हत्या कर भारत पहुंचे 3 विदेशी नागरिक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एग्जिट पोल के नतीजों से गदगद हुए CM शिवराज, बोले- 'लाडली बहनों ने निकाले सारे कांटे'

दुबई में लगे 'वन्दे मातरम्' और 'मोदी-मोदी' के नारे..! आज वैश्विक नेताओं को क्लाइमेट चेंज पर संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -