Share:
एग्जिट पोल के नतीजों से गदगद हुए CM शिवराज, बोले- 'लाडली बहनों ने निकाले सारे कांटे'
एग्जिट पोल के नतीजों से गदगद हुए CM शिवराज, बोले- 'लाडली बहनों ने निकाले सारे कांटे'

भोपाल: मध्य प्रदेश को लेकर सभी मीडिया संस्थानों के एग्जिट पोल सामने आ गए हैं। इन सभी में भाजपा की सरकार बनती हुई नजर आ रही है। कांग्रेस को एक बार फिर से विपक्ष में बैठना पद सकता है। वहीं एग्जिट पोल के परिणाम सामने आने के पश्चात् मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मुझे पहले ही भरोसा था कि हम फिर से वापसी करेंगे और पहले से अधिक सीटें जीतकर आएंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा, "मैंने हमेशा कहा है कि मध्य प्रदेश में कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है तथा भारतीय जनता पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिलने जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी का मार्गदर्शन,अमित शाह की रणनीतियां एवं जेपी नड्डा का नेतृत्व, हमारे कार्यकर्ताओं का प्रयास और हमारी सरकार की योजनाओं से यह स्पष्ट हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी को प्रदेश में बहुमत मिल रहा है।"

वहीं लाडली बहन योजना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि चुनावों के चलते बताया जा रहा था कि कांटे की टक्कर है, किन्तु मेरी लाडली बहनों ने सभी काँटों को निकाल फेंका। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव के चलते जहां भी सभाओं में जाता था, वहां पुरुषों से अधिक महिलाएं आती थीं। वह मुझसे बोलती थीं कि लाडली बहन योजना से उन्हें बहुत फायदा प्राप्त हुआ है। शिवराज सिंह ने कहा कि उन्हीं की बदौलत एक बार फिर से प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

ओडिशा में दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार वैन, 8 लोगों की दुखद मौत; 7 गंभीर

MP-CG में कांग्रेस, तो तेलंगाना में वापस आ रही BRS ..! तमाम एग्जिट पोल का निचोड़ Newstracklive का 'महापोल'

सूफिया परवीन हत्याकांड में बेलाल और उसकी पत्नी अफशाना खातून को उम्रकैद की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -