बांग्लादेश में हत्या कर भारत पहुंचे 3 विदेशी नागरिक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बांग्लादेश में हत्या कर भारत पहुंचे 3 विदेशी नागरिक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

पनवेल: महाराष्ट्र के पनवेल शहर से एक बड़ी खबर आ रही है यहाँ बांग्लादेश के 3 नागरिक अवैध रूप से रह रहे थे। पुलिस को जब इस बारे में खबर मिली तो गिरफ्तार कर तहकीकात आरम्भ की। इसके चलते पुलिस को पता चला कि दो के खिलाफ बांग्लादेश में हत्या का मुकदमा दर्ज है। हत्या के केस में दोनों वांछित चल रहे हैं। पुलिस दोनों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, बांग्लादेश के रहने वाले 27 वर्षीय अली हाफिज शेख, 46 वर्षीय रबीवुल मन्नान शेख एवं 25 वर्षीय मेसन किसलू मुल्ला को 18 नवंबर को पनवेल बस स्टैंड के पास से पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस का कहना है कि ये लोग पनवेल में अवैध रूप से रह रहे थे। पुलिस को इन बांग्लादेशी नागरिकों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी, तत्पश्चात, ये कार्रवाई की गई। वही जब इनके बारे में तहकीकात की गई तो पता चला कि अली हाफिज शेख एवं रबीवुल मन्नान शेख के खिलाफ बांग्लादेश में हत्या का मुकदमा दर्ज है। ये लोग नौकरी की तलाश में भारत आ गए थे। 

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नितिन ठाकरे ने कहा कि तीनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, पासपोर्ट अधिनियम एवं विदेशी नागरिक अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने तीनों के पास से बांग्ला भाषा वाले कुछ दस्तावेज भी बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया, जब उन दस्तावेजों का अनुवाद किया गया, तो पता चला कि अली हाफिज शेख और रबीवुल मन्नान शेख 29 सितंबर 2023 को बांग्लादेश के नरैल जिले के कालिया पुलिस स्टेशन में दर्ज एक हत्या के मामले में वांछित हैं। पुलिस ने बताया कि इन लोगों को उनके देश भेजने की प्रक्रिया आरम्भ कर दी गई है। 

ओडिशा में दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार वैन, 8 लोगों की दुखद मौत; 7 गंभीर

MP-CG में कांग्रेस, तो तेलंगाना में वापस आ रही BRS ..! तमाम एग्जिट पोल का निचोड़ Newstracklive का 'महापोल'

सूफिया परवीन हत्याकांड में बेलाल और उसकी पत्नी अफशाना खातून को उम्रकैद की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -