'अब आप स्कूल के लिए लेट नहीं होंगी...' बोलकर फंदे पर झूला लड़का
'अब आप स्कूल के लिए लेट नहीं होंगी...' बोलकर फंदे पर झूला लड़का
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले में विद्यालय ड्रेस न दिलाने पर 15 वर्षीय नाबालिग लड़के ने गले में फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली। घटना बहरोड़ कस्बे की है। शव के पास सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है, जिसमें लिखा है कि ये मेरी ओर से मां को बर्थडे गिफ्ट है। मामले की तहरीर प्राप्त होते ही बहरोड़ पुलिस मौके पर पहुंची तथा नाबालिग के शव को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के पश्चात् शव को घरवालों को सौंप दिया गया है।

पुलिस ने कहा कि नाबालिग ने सुसाइड नोट में लिखा है, ''अब आप स्कूल के लिए कभी लेट नहीं होंगी। दुनिया का सबसे अच्छा बर्थ-डे गिफ्ट, हैप्पी बर्थ-डे मम्मी जी।'' पुलिस ने सुसाइड नोट को भी कब्जे में ले लिया है। मृतक के घरवालों से पूछताछ जारी है। कहा जा रहा है कि मृतक की मां स्कूल में अध्यापक हैं। उसके पिता का कुछ वर्ष पहले निधन हो चुका है। दोनों मां-बेटा किराए के मकान में रह रहे थे। बेटा दो दिन से अपनी मां से स्कूल यूनिफॉर्म खरीदने की जिद कर रहा था। मां ने भी बोला कि वह उसे ड्रेस दिलवा देंगी। शुक्रवार को मां के जन्मदिन के दिन भी वह उनसे ड्रेस खरीदने की जिद करने लगा, जिस पर मां ने उसे यह बोलते हुए डांट दिया कि वह स्कूल के लिए लेट हो रही हैं। उन्होंने कहा कि वह शाम को वापस आकर ड्रेस दिलवा देंगी। मगर यह बात बच्चे के दिल पर लग गई तथा उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

वही जब मां वापस घर पहुंची तो देखा कि घर भीतर से बंद है। मां ने बेटे को कई बार आवाज लगाई। मगर जब उसे कोई जवाब नहीं प्राप्त हुआ तो उसने पड़ोसियों की सहायता से घर का दरवाजा तोड़ा। भीतर का दृश्य देखते ही सभी के होश उड़ गए। नाबालिग का शव पंखे से लटका हुआ था। तुरंत पुलिस को इसकी खबर दी गई।

ऑनलाइन गेम खेलना पड़ा भारी,लेनदारों को पैसे वापिस करने में असमर्थ एक पुलिसकर्मी ने की आत्महत्या

खुद को कुंवारा बताकर लड़की का रेप करता रहा शादीशुदा शख्स, भंडाफोड़ होते ही पुलिस भी रह गई दंग

'मैं बेवफा नहीं हूँ...' बोलकर फंदे से झूली थी पत्नी, आज पति ने ख़त्म की जीवनलीला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -