'मैं बेवफा नहीं हूँ...' बोलकर फंदे से झूली थी पत्नी, आज पति ने ख़त्म की जीवनलीला
'मैं बेवफा नहीं हूँ...' बोलकर फंदे से झूली थी पत्नी, आज पति ने ख़त्म की जीवनलीला
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फांसी लगाकर खुदखुशी करने वाली महिला अध्यापिका इंदू के पति ने भी शनिवार को तालाब में कूद कर खुदखुशी कर ली। वह पत्नी की मौत के बाद से तनाव में था। भोपाल में फांसी लगाकर खुदखुशी करने वाली महिला शिक्षिका इंदू के बाद अगले दिन उसके पति सुभाष साहू ने भी खुदखुशी कर ली। सुभाष ने शनिवार को तालाब में कूद कर अपनी जान दे दी। वह पत्नी के मौत के बाद से तनाव में था। 

आपको बता दें महिला ने खुदखुशी से पहले पति की तस्वीर पर लिखा था कि वह बेवफा नहीं है। तथा हाथेली पर लिखा था कि सॉरी मम्मी, पापा, भैया में अपनी इच्छा से जान दे रही हूं। मेरा मंगल मेरी जान ले गया। इंदू के घरवालों ने ससुराल वालों पर हत्या करने के आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि सुभाष इंदू के चरित्र पर शक करता था तथा उसके साथ मारपीट करता था। फिलहाल पुलिस मामले में तहकीकात कर रही है।
 
मृतक महिला का नाम इंदू साहू (37) था। महिला रायसेन जिले की रहने वाली थी, लगभग 3 वर्ष पहले उसकी शादी भोपाल के छोला के रहने वाले सुभाष साहू से हुई थी। इंदू सरकारी विद्यालय में अतिथि शिक्षक के पद पर काम करती थी, जबकि उसका पति संगीत अध्यापक है। बृहस्पतिवार प्रातः महिला के ससुराल वालों ने पुलिस को महिला के खुदखुशी करने की खबर दी, पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला का शव फांसी के फंदे से उतार लिया। वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है। 

ससुर का था दूसरी महिला से अफेयर, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम

दिल्ली: पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए नाबालिग ने शख्स को मार दी गोली

हिन्दू युवती का अपहरण, जबरन इस्लाम में धर्मान्तरण और फिर निकाह...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -