ऑनलाइन गेम खेलना पड़ा भारी,लेनदारों को पैसे वापिस  करने में असमर्थ एक पुलिसकर्मी ने की आत्महत्या
ऑनलाइन गेम खेलना पड़ा भारी,लेनदारों को पैसे वापिस करने में असमर्थ एक पुलिसकर्मी ने की आत्महत्या
Share:

चेन्नई: कोयंबटूर सशस्त्र शहर बल से जुड़े एक पुलिसकर्मी द्वारा आत्महत्या करने के बाद, उसके दोस्तों और रिश्तेदारों ने ऑनलाइन रम्मी गेम को दोषी ठहराया।

29 वर्षीय कालीमुथु ऑनलाइन रम्मी गेम खेलते थे, जिससे महत्वपूर्ण नुकसान और कर्ज होता था, और दोस्तों और परिवार सहित अपने परिचित लोगों से 20 लाख रुपये से अधिक उधार लेते थे। पुलिसकर्मी जल्द से जल्द अपने लेनदारों को वापस करने के लिए सहमत हो गया था, लेकिन वह समय सीमा तक ऐसा करने में असमर्थ था।

कोयंबटूर के गांधीपुरम में एक प्रदर्शनी में 32 सरकारी विभागों ने दुकानें लगाईं।  कालीमुथु ड्यूटी पर थे क्योंकि शो में पुलिस के स्टॉल ने अपने हथियारों का प्रदर्शन किया था। उन्होंने शुक्रवार दोपहर को पेट में खुद को गोली मार ली, जब वह अकेले काम कर रहे थे और प्रदर्शन से एसएलआर बंदूक का उपयोग कर रहे थे।

कोयंबटूर शहर पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, गोली पेट के माध्यम से प्रवेश कर गई और पीड़ित के पीछे से बाहर निकल गई। गोली की आवाज सुनकर जब उनके सहकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे, तो उन्होंने कालीमुथु को खून से लथपथ पड़ा पाया। वे उसे कोयंबटूर के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां सर्जनों ने आवश्यक प्रक्रियाओं का प्रदर्शन किया।

वह आज सुबह बंदूक की गोली के कारण गुर्दे की क्षति के कारण अपनी चोटों के साथ अपनी लड़ाई हार गए। उन्होंने इलाज पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले के मूल निवासी कालीमुथु के परिवार में उनकी पत्नी सलाई थिल्लनायकाई और उनके दो छोटे बच्चे हैं, जिनकी उम्र चार और तीन साल है।

खुद को कुंवारा बताकर लड़की का रेप करता रहा शादीशुदा शख्स, भंडाफोड़ होते ही पुलिस भी रह गई दंग

'मैं बेवफा नहीं हूँ...' बोलकर फंदे से झूली थी पत्नी, आज पति ने ख़त्म की जीवनलीला

ससुर का था दूसरी महिला से अफेयर, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -