बातों-बातों में बोनी कपूर ने कसा अक्षय कुमार पर तंज, बोले- 'सोच ही बेईमान है...'
बातों-बातों में बोनी कपूर ने कसा अक्षय कुमार पर तंज, बोले- 'सोच ही बेईमान है...'
Share:

अक्षय कुमार को बॉलीवुड में सुपरस्टार माना जाता है और वह उन चुनिंदा कलाकारों में शामिल हैं जो काफी कम समय में फिल्म की शूटिंग खत्म कर लेते हैं। हालाँकि इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं जो साल में या दो साल में एक फिल्म लाते हैं, वहीं अक्षय की एक साल में चार फिल्में आ जाती हैं। वैसे इस बात को लेकर कई बार अक्षय पर जोक्स भी बने हैं, और वह सुर्ख़ियों में भी रहे हैं। हालाँकि अभिनेता ने साफ कहा है कि वो एक आदत के साथ काम करते हैं इसलिए जल्दी खत्म कर पाते हैं। अब इन सभी के बीच द कपिल शर्मा शो के हालिया एपिसोड में निर्माता बोनी कपूर अपनी बेटी जान्हवी कपूर के साथ पहुंचे थे।

बेटी को गोद में लेकर लगातार रोते रहे रणबीर, भर आईं आलिया की भी आँखे!

इस शो के दौरान, बोनी कपूर भी बातों-बातों में अक्षय कुमार पर तंज कसते नजर आए और उन अभिनेताओं के बारे में बात की जो 25-30 दिनों में फिल्म खत्म कर लेते हैं। जी दरअसल इस दौरान उन्होंने कहा, "कई ऐसे एक्टर्स हैं जो ऐसी फिल्में करते हैं जहां उन्हें 25-30 दिन के काम पर पैसे पूरे चाहिए। यहां नीयत शुरु से ही गलत है। मैं एक्टर्स के नाम नहीं लेना चाहूंगा लेकिन कुछ एक्टर्स हैं जो नापतोल के काम करते हैं। वो बोलते हैं- कितने दिन का काम है? उनका सेटअप होता है।। जैसे उनके आते ही हीरोइन तैयार होनी चाहिए, डायरेक्टर तैयार होना चाहिए।। ऐसे में पिक्चर कहां अच्छी बनेगी।"

इसी के साथ बोनी कपूर ने आगे कहा कि अगर अभिनेता, निर्देशक या निर्माता ईमानदार नहीं हैं, तो फिल्म दर्शकों के बीच काम नहीं करेगी। आगे उन्होंने अपनी बात को बढ़ाते हुए यह भी कहा, "आपकी पहली सोच ही बेईमान है। जब तक ईमानदारी नहीं आएगी ना, चाहे वो एक्टर्स हो, डायरेक्टर हो, ये चाहे वो प्रोड्यूसर्स हो, पिक्चर अच्छी नहीं चलेगी।" वैसे अक्षय के बारे में बात करें तो अभी भी उनके पास कई फ़िल्में हैं जिनके साथ वह धमाका करने को तैयार हैं।

बॉलीवुड में एंट्री को तैयार अरबाज-मलाइका के बेटे

इस एक्टर की बहन से चल रहा है कार्तिक आर्यन का चक्कर, रोज हो रहीं हैं मुलाकातें!

लखनऊ में हो रहा प्रियंका चोपड़ा का विरोध, पोस्टर में लिखा- 'तुम्हारा स्वागत नहीं है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -