इस एक्टर की बहन से चल रहा है कार्तिक आर्यन का चक्कर, रोज हो रहीं हैं मुलाकातें!
इस एक्टर की बहन से चल रहा है कार्तिक आर्यन का चक्कर, रोज हो रहीं हैं मुलाकातें!
Share:

बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के जलवे हैं और वह अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। जी दरअसल जब से वह इंडस्ट्री में आए हैं तब से बॉलीवुड के सबसे चहेते एक्टर्स में एक बन चुके हैं। जी हाँ, इन दिनों एक तरफ वह अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर खबरों में हैं तो, दूसरी तरफ वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट छाए हुए हैं। सामने आने वाली खबर चौकाने वाली है। जी दरअसल कुछ मीडिया रिपोट्स में यह सामने आया है कि वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) को डेट कर रहे हैं।

आलिया रणबीर के घर बच्ची होते ही प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन

जी हाँ, सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन आजकल पश्मीना रोशन संग खूब मुलाकातें कर रहे हैं और उनके साथ टाइम गुजारने के बहाने भी तलाश रहे हैं। जी हाँ और सबसे बड़ी बात तो यह है कि इनकी मुलाकात बाहर होने के साथ ही एक दूसरे घर पर खूब हो रही है। जी हाँ और दोनों एक दूसरे के घर जाकर फैमिली से मेलजोल बढ़ा रहे हैं। अब यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि उनके बीच कुछ तो हो रहा है जो छुपा-छुपा है।

अब यह शक जताया जा रहा है कि दोनों के बीच अच्छी दोस्ती से ज्यादा कुछ और भी है, जिसे दोनों अभी छुपाए बैठे हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक के करीबी सूत्रों का दावा है कि जब वह काम नहीं कर रहे होते हैं, तो वह पश्मीना के साथ अपने घर पर समय बिताना और उनके साथ चिल करना पसंद करते हैं। जी हाँ और दोनों शटरबग्स के ध्यान से बचने के लिए अपनी कारों को अपने-अपने घरों में वापस भेज देते हैं। केवल यही नहीं बल्कि रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए ये भी बताया गया है कि दिवाली के दिन कार्तिक ने जुहू में अपने नए मैकलारेन में पश्मीना के साथ थे।

जी हाँ और वह जियो वर्ल्ड ड्राइव उनका पसंदीदा लेट-नाइट डेस्टिनेशन है और पेटिसरी कू कू उनका पसंदीदा जॉइंट है। फिलहाल दोनों के बीच मुलाकातें तेज हैं और दोनों साथ में अच्छा वक्त बिता रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो कार्तिक इन दिनों ‘फ्रेडी‘ (Freddy) के लिए सुर्ख़ियों में हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। इसके अलावा वह ‘शहजादा’, ‘सत्यप्रेम की कथा‘, ‘कैप्टन इंडिया‘ और कबीर खान की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं।

लखनऊ में हो रहा प्रियंका चोपड़ा का विरोध, पोस्टर में लिखा- 'तुम्हारा स्वागत नहीं है'

बेटी को गोद में लेकर लगातार रोते रहे रणबीर, भर आईं आलिया की भी आँखे!

डकैती के आरोप में गिरफ्तार सिंगर फरमानी नाज का भाई, पिता की तलाश में पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -