बेटी को गोद में लेकर लगातार रोते रहे रणबीर, भर आईं आलिया की भी आँखे!

बॉलीवुड में इन दिनों एक से बढ़कर एक खबर सामने आ रही है। बीते दिनों से कपूर और भट्ट फैमिली में जश्न का माहौल है। जी हाँ क्योंकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पेरेंट्स बन गए हैं। बीते 6 नवंबर को आलिया और रणबीर की नन्ही परी ने जन्म लिया और कपल बहुत खुश है। अब खबर मिली है कि बेटी को देखते ही राणबीर कपूर ने क्या प्रतिक्रिया दी। जी दरअसल अपनी बेटी को गोद में पकड़ने के बाद रणबीर कपूर काफी इमोशनल हो गए थे। जी हाँ, अब तक मिली जानकारी के तहत बेटी को अस्पताल में जब रणबीर कपूर ने पकड़ा तो वे खुशी से रो पड़े थे।

'जो मेरी गोद में रहती थी वो आज मां बन गई', बेटी आलिया के लिए भावुक हुए महेश भट्ट

जी हाँ और रणबीर कपूर इस कदर इमोशनल हुए कि उन्हें रोता देख पूरा परिवार रोने लगा था। इस दौरान मम्मी बनी आलिया भट्ट की आंखें भी भर आई थीं। बताया जा रहा है ये पल आलिया और रणबीर के बेस्ट पलों में से एक था, जब उन्होंने अपनी बेटी को थामा, उसका चेहरा देखा। सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार कपूर परिवार के करीबी के हवाले से फैमिली का रिएक्शन बताया है। जी हाँ और ऐसा कहा गया है पूरा परिवार नन्ही परी को देखने के बाद इमोशनल था, हालाँकि रणबीर कपूर का रोना रुक नहीं रहा था। अपने बच्चे को देख वे इमोशनल हो रहे थे। रणबीर काफी खुश थे। उन्होंने पहले कभी ऐसी फीलिंग विटनेस नहीं की थी।

आलिया रणबीर के घर बच्ची होते ही प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन

रणबीर आमतौर पर काफी शांत रहते हैं, लेकिन बच्ची को देख वो अपनी एक्साइटमेंट, खुशी और आंसुओं को कंट्रोल नहीं कर पाएं। उसके बाद जब रणबीर ने अपनी बेटी को गोद में लिया वो अपने आंसू पोछने लगे। रणबीर कपूर को रोता देख हर व्यक्ति रोने लगा था। आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इसी साल अप्रैल में हुई थी और ये कपल का पहला बच्चा है। फिलहाल आलिया अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं हुई हैं। हालाँकि फैंस को इंतजार है उनके बच्चे की पहली झलक देखने का। बीते दिनों रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि आलिया और बच्चा दोनों हेल्दी हैं।

अनुष्का ने शुरू की अपनी फिल्म की आखिरी शूटिंग

सामने आया कार्तिक आर्यन की फिल्म का टीज़र, इस दिन होगी रिलीज

जल्द ही शुरू होने जा रही है टाइगर और अक्षय की फिल्म की शूटिंग

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -