एक बार फिर श्री देवी को याद कर रो पड़े बोनी, सुनाई 'काटे नहीं कटते..' सॉन्ग की कहानी
एक बार फिर श्री देवी को याद कर रो पड़े बोनी, सुनाई 'काटे नहीं कटते..' सॉन्ग की कहानी
Share:

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार रही दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी के सबसे मशहूर गानों की अगर बात करें तो उसमें 'काटे नहीं कटते दिन ये रात' को भूल पाना काफी मुश्किल रहेगा. 'मिस्टर इंडिया' के निर्माता बोनी कपूर की माने तो श्रीदेवी को स्क्रीन पर सबसे ज्यादा सेन्शुअस दिखाए जाने के प्रयास में इस गाने को श्रीदेवी पर शिफॉन की साड़ी पहने फिल्माया गया था और साथ ही हवा के तेज झोंकों का इस्तेमाल भी इसमें किया गया था. 

बता दें कि साल 1987 में आई फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के निर्माता बोनी कपूर ही थे और उनके छोटे भाई अनिल कपूर और दिवंगत पत्नी श्रीदेवी पर फिल्माए गए इस गाने को अब वह दोबारा बनाने पर भी विचार कर रहे हैं. वहीं इस गाने को बनाने के दौरान के पलों को याद करते हुए बोनी ने कहा है कि, 'हमने पहले सोचा भी था कि इस गाने की शूटिंग वैसे ही करेंगे जैसा कि अब तक होता हुआ आ रहा है, लेकिन बाद में हमने इसमें कई बदलाव किए है...मैंने फिल्म के निर्देशक शेखर कपूर को इस बात के लिए राजी भी किया कि श्रीदेवी को स्क्रीन पर इतना ज्यादा सेन्शुअस अंदाज में दिखाया जाना चाहिए कि इससे पहले अब तक कोई भी इस रूप में न देखा गया हो. 

आगे बोनी कहते है कि चूंकि फिल्म जांबाज के एक गाने हर किसी को नहीं मिलता में श्रीदेवी को पहले ही एक सेन्शुअस लुक में दिखाया जा चुका था इसलिए शेखर ने इसे एक चैलेंज के रूप में लिया था' आगे बोनी कहते है कि, 'इसके बाद शेखर ने उस नीले रंग की साड़ी को चुना और हवा के झोंकों के लिए हमने एक बड़े पंखे का इस्तेमाल इस दौरान किया था. श्रीदेवी के बाल हवा में उड़ रहे थे और साड़ी उनके शरीर से चिपकी हुईं थी. 

इस हॉलीवुड अभिनेता की बेटी का नाम है इंडिया, वजह कर देगी हैरान

सात समंदर पार दुबई से धर्मेंद्र के लिए मांगी दुआ, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

भारत कलेक्शन : थमने का नाम नहीं लें रहे कैटरीना-सलमान, सोमवार को कमा डालें इतने करोड़

दीपिका के बराबर आ खड़ी हुईं कैटरीना, दें डाली 7 '100' करोड़ी फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -