इस हॉलीवुड अभिनेता की बेटी का नाम है इंडिया, वजह कर देगी हैरान
इस हॉलीवुड अभिनेता की बेटी का नाम है इंडिया, वजह कर देगी हैरान
Share:

हॉलीवुड में थॉर के किरदार से मशहूर हो चुके अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ अब 'मैन इन ब्लैक' की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'मैन इन ब्लैक- इंटरनेशनल' 14 जून को रिलीज के लिए तैयार है. इसी बीच हाल ही में क्रिस सिर्फ अपनी फिल्म नहीं बल्कि एक और वजह से सुर्खियों में आई हैं और वो वजह है उनकी बेटी का नाम. 

दरअसल, आपको बता दें कि क्रिस की बेटी का नाम इंडिया है और ऐसे में अपनी बेटी के नाम के चलते क्रिस फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. वहीं क्रिस ने हाल ही में एक साक्षात्कार में अपनी बेटी का नाम इंडिया रखने की वजह का खुलासा भी उन्होंने किया है. बताया जा रहा है कि आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू के दौरान क्रिस ने बेटी का नाम इंडिया रखने का कारण अपनी पत्नी एल्सा पातकी को बताया . अभिनेता ने इंटरव्यू में कहा- मेरी पत्नी ने काफी समय भारत में गुजारा है और यही वजह है कि मैंने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखा है. 

आगे इंटरव्यू में क्रिस ने इंडिया के बारे में बात करते हुए कहा है कि न सिर्फ उनकी पत्नी बल्कि उन्हें खुद भी भारत काफी पसंद है और आगे उन्होंने बताया कि यहां शूट करने का अनुभव थोड़ा सा डरावना लेकिन लेकिन बेहद मजेदार भी था. वे आगे कहते हैं कि उन्हें शूट के दौरान रॉकस्टार जैसा फील हुआ था. 

3 सप्ताह पहले जॉन सीना से हुआ ब्रेकअप, अब आर्टेम साथ लिपलॉक करती दिखीं निक्की

सत्ते पे सत्ता रीमेक : अमिताभ बच्चन के रोल में नजर आएगा यह सुपरस्टार

एक बार फिर मासूमियत से दिल जीत लें गई Kimberley Garner, सामन आइए नई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -