भारत कलेक्शन : थमने का नाम नहीं लें रहे कैटरीना-सलमान, सोमवार को कमा डालें इतने करोड़

भारत कलेक्शन : थमने का नाम नहीं लें रहे कैटरीना-सलमान, सोमवार को कमा डालें इतने करोड़

अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. सलमान की हालिया फिल्म भारत ने महज चार दिनों में ही 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. वहीं अब पांचवे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है. फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करती हुईं नजर आ रही है. 

बता दें कि भारत सलमान खान के करियर की 14वीं ऐसी फिल्म है जो 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर सकी है. वही कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण के बाद पहली ऐसी एक्ट्रेस बन चुकी हैं जिनकी 7 फिल्मों ने 100 करोड़ से अधिक कमा डालें हैं. इस फिल्म ने कल पांचवे दिन भी अनुमान के मुताबिक, करीब 25-26 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. फिल्म की कमाई का आंकड़ा 150 करोड़ के पास आ चुका है. 

Eid 2019 के खास मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म भारत द्वारा पहले दिन ही 42.30 करोड़ रुपए की कमाई की गई थी. जबकि दूसरे दिन के कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म को 70 करोड़ के पार इसने पहुंचा दिया था. जबकि तीसरे दिन फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छूने से महज 4.5 करोड़ रुपए पीछे रह गई थी, लेकिन चौथे दिन के कलेशन कि बात करें तो फिल्म ने 26.70 करोड़ रुपए की कमाई कर यह आंकड़ा 122.20 करोड़ रुपए कर दिया था. 

 

चीन में तारीफ़ के 'काबिल' नहीं रही ऋतिक की फिल्म, 3 दिन में महज इतनी कमाई

दे दे प्यार दे कलेक्शन : अजय-तब्बू को खूब मिल रहा प्यार, फिल्म 100 करोड़ कमाने को तैयार

कलेक्शन : सिनेमाघरों में अब भी जमे हुए है 'पीएम मोदी', जानिए कितनी हुए कमाई

Bharat Collection : ईद पर फिर छा गए सलमान खान, पहले दिन कमा डालें इतने करोड़