सात समंदर पार दुबई से धर्मेंद्र के लिए मांगी दुआ, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

सात समंदर पार दुबई से धर्मेंद्र के लिए मांगी दुआ, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों ज्यादातर समय अपने फॉर्म हाउस पर ही बिता रहे हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपने वीडियो भी यहां से शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र का फैन बेस भी काफी बड़ा है और इसलिए वो अपने फैंस को फॉर्म हाउस में उगाई सब्जियां और फलों का वीडियो बनाकर भी सदा ही दिखाते रहते हैं. वहीं उनके इन वीडियो को लोग बहुत पसंद भी करते हैं. बता दें कि हाल ही में धर्मेंद्र ने फिर से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है और इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उनका दुबई का एक प्रशंसक ईद के मौके पर उनके स्वास्थ्य के लिए दुआएं मांगता हुआ नजर आ रहा है. 

दूसरी ओर अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने प्रशंसक को खास अंदाज में धन्यवाद दिया है. अभिनेता द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि दुबई का वह शख्स उनके लिए दुआएं मांग रहा है और इससे पहले उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने खेत में लगे आम को अपने फैंस को अपने फैंस को दिखा रहे थे.

कहस बात यह है कि धर्मेंद्र के हर वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया होता है. साथ ही आपको बता दें कि धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था. उन्हें हिंदी सिनेमा में ही-मैन के नाम से भी जाना जाता है. उनका असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा है. बॉलीवुड में उन्होंने 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है. 

इस समय सो जाता है तैमूर, तो पिता सैफ हो जाते हैं नाराज

फिर उछला शाहरुख का नाम, क्या धूम 4 में विलेन बनेंगे किंग खान?

इस एक सीन ने कार्तिक को बनाया बॉलीवुड का नया स्टार, 6 महीने तक करनी पड़ी मेहनत

'सुपर-30' के बच्चों से ऋतिक ने कराया परिचय, किसी ने बेच दी मुर्गी, तो किसी का पर्स खाली