दीपिका के बराबर आ खड़ी हुईं कैटरीना, दें डाली 7 '100' करोड़ी फ़िल्में

दीपिका के बराबर आ खड़ी हुईं कैटरीना, दें डाली 7 '100' करोड़ी फ़िल्में

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और एक्टर्स कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही है. सलमान की हालिया फिल्म भारत ने महज चार दिनों में 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. बता दें कि भारत सलमान खान के करियर की 14वीं ऐसी फिल्म है जो 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर सकी है. वही कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण के बाद पहली ऐसी एक्ट्रेस बन चुकी हैं जिनकी 7 फिल्मों ने 100 करोड़ से अधिक कमा डालें हैं. 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने रेस 2, चेन्नई एक्सप्रेस, ये जवानी है दीवानी, रामलीला, हैप्पी न्यू इयर, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत जैसी फिल्मों में काम किया है जो 100 करोड़ से अधिक कमाने में सफल रही है, जबकि कटरीना ने एक था टाइगर, जब तक है जान, धूम 3, बैंग बैंग, टाइगर जिंदा है, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और भारत जैसी फिल्में की हैं जो कि सभी 100 करोड़ से अधिक कमाने में सफल रही हैं.  

फिलहाल जहां दीपिका की ये सभी फिल्में सफल रही हैं और इस पर कटरीना की इस लिस्ट में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को छोड़कर बाकी सभी फिल्में कामयाब रही हैं. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारत ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही 40 करोड़ से अधिक की कमाई की है. 

चीन में तारीफ़ के 'काबिल' नहीं रही ऋतिक की फिल्म, 3 दिन में महज इतनी कमाई

भारत कलेक्शन : सलमान जमकर मार रहे दहाड़, 2 दिन में कमाई 72 करोड़ के पार

भारत कलेक्शन : पहले दिन बने ये 6 रिकॉर्ड, अब तक हुईं इतनी कमाई