Video : आधी रात को इस व्यक्ति से मिलने नंगे पैर दौड़ी चली गईं जाह्नवी

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहीं हैं. जाह्नवी कपूर और ईशान की खट्टर की फिल्म धड़क ने रिलीज़ के पांच दिन के अंदर 44 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर ली हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर के कुछ फोटोज सामने आए हैं जिसमें वो नंगे पैर दिखाई दें रहीं हैं. जाह्नवी अपने भाई अर्जुन कपूर के जुहू स्थित घर पर स्पॉट हुईं. इस दौरान जाह्नवी के साथ उनके पापा बोनी कपूर भी नजर आए.

Video : जाह्नवी के बारे में राखी सावंत ने सरेआम कह दी ऐसी बातें

तस्वीरों में आप देख सकते हैं जाह्नवी बेहद खुश नजर आ रहीं हैं, वहीं बोनी कपूर के चेहरे पर भी ख़ुशी साफ़ तौर से दिखाई दें रहीं है. इस दौरान पापा-बेटी की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी नजर आई. हालांकि दोनों को किस बात की ख़ुशी है इसके बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. वैसे इस समय मीडिया ने कोई चीज़ नोटिस की तो वो है जाह्नवी के पैर. दिलचस्प बात तो ये है कि कार से उतरते ही जाह्नवी को नंगे पैर देखा गया लेकिन ये समझ नहीं आया कि जाह्नवी को ऐसी किस बात की ख़ुशी थी कि वो पैरो में चप्पल पहनना ही भूल गईं.

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने आलिया भट्ट को दी बड़ी टक्कर

जाह्नवी ने इस दौरान ब्लैक कलर का टॉप पहना था और डेनिम शॉर्ट्स पहने थे. जाह्नवी ने मेकअप भी नहीं किया था लेकिन फिर भी वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन कपूर अपनी दोनों बहनें जाह्नवी और ख़ुशी के करीब आ गए है और वो दोनों बहनों का ध्यान भी रखते हैं. आप भी देखिये जाह्नवी का ये वीडियो.

बॉलीवुड अपडेट...

दर्शकों के बीच बढ़ता जा रहा हैं 'धड़क' का क्रेज

'चांदनी' की बेटी पर मेहरबान हुई पब्लिक

तो क्या होम प्रोडक्शन के लिए काम करेंगी जाह्नवी ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -