'चांदनी' की बेटी पर मेहरबान हुई पब्लिक

'चांदनी' की बेटी पर मेहरबान हुई पब्लिक

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'धड़क' का जलवा दिन ब दिन बढ़ता जा रहा हैं, फिल्म ने अपने शुरूआती दिन से लेकर वीकेंड पर कमाल का प्रदर्शन किया है. फिल्म ने अपने पहले दिन 8.71 करोड़ और शनिवार को 11.04 करोड़ रुपये बटोरे थे. अब हाल ही में रविवार का कलेक्शन सामने आया है जिसे देखने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'धड़क' ने पहले वीकएंड पर 33.67 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. मतलब साफ़ है कि शनिवार के मुकाबले रविवार को फिल्म की कमाई में करीब 30% की बढ़त देखने को मिली है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं और ईशान- जाह्नवी की एक्टिंग की भी काफी तारीफें हो रही हैं.

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने आलिया भट्ट को दी बड़ी टक्कर

बात करें अगर फिल्म के बजट के बारे में तो फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. खास बात यह है कि जिस तरह फिल्म प्रदर्शन कर रही है उसे देखकर लग रहा है कि फिल्म जल्द ही अपनी लागत निकाल लेगी. इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया हैं जो मराठी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'सेराठ' का रीमेक है.

'धड़क' ने बढ़ाई पब्लिक की 'धड़कनें'

गौरतलब है कि इस फिल्म के जरिये दिवंगत श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने ग्लैमर दुनिया में कदम रखा हैं, जबकि ईशान खट्टर इससे पहले फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' में नजर आ चुके हैं इस फिल्म से उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी.

ये भी पढ़े

बॉक्स ऑफिस पर छायी 'घूंघट में घोटाला'

'धड़क' के सामने 'संजू' ने जमाई अपनी धाक

नए गाने से ज़िंदगी की अहमियत सीखा रहे इरफ़ान खान

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?