दर्शकों के बीच बढ़ता जा रहा हैं 'धड़क' का क्रेज

दर्शकों के बीच बढ़ता जा रहा हैं 'धड़क' का क्रेज

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म 'धड़क' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छायी हुई हैं. फिल्म ने 20 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दी इसके बाद से ही फिल्म धमाका कर रही हैं. फिल्म ने अपने पहले ही दिन करण जौहर निर्देशित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोडा था इसके अलावा भी इस फिल्म ने बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट की सुपरहिट फिल्म 'राज़ी' के पहले दिन की कमाई का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया था.

फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की फ्रेश जोड़ी हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म ने अपने तीन के अंदर ही 33 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. बता दें कि फिल्म ने अपने पहले दिन यानी पहले शुक्रवार को 8 करोड़ 71 लाख, शनिवार को 11 करोड़ 4 लाख, रविवार को फिल्म ने 13 करोड़ 92 लाख रुपए का बिजनेस किया है.

वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़त दिखी इसके बाद सोमवार को फिल्म ने 5 करोड़ 52 लाख रुपए का कलेक्शन किया. मतलब अब तक फिल्म ने 39 करोड़ 19 लाख रुपए अपने नाम कर लिए हैं. इस फिल्म का बजट 50 करोड़ बताया जा रहा हैं और कमाई देखकर लग रहा हैं कि फिल्म जल्द ही अपनी लागत निकल लेगी. गौरतलब है कि यह फिल्म मराठी फिल्म 'सैराट’ की रीमेक हैं.

ये भी पढ़े

इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'लैला मजनू' का ट्रेलर

'भारत' से सलमान खान के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध

अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटे खेसारीलाल यादव

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

?