श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने आलिया भट्ट को दी बड़ी टक्कर

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने आलिया भट्ट को दी बड़ी टक्कर

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड दुनिया में कदम रखा. जाह्नवी की फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में लगी और फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया. यही नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ने बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी कही जाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट की सुपरहिट फिल्म 'राज़ी' का फर्स्ट डे का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

B'Day Special : इस खान की बहन और भाभी से इश्क़ लड़ा चुके हैं अर्जुन

जी हां न सिर्फ राज़ी का बल्कि इस फिल्म ने करण जौहर की डायरेक्शन में बनी फिल्म 'Student Of The Year' का भी रेकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म में अभिनेत्री जाह्नवी के साथ अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं. बता दें कि न्यूकमर या डेब्यू करने वाले स्टार्स की इस फिल्म ने अपने पहले दिन 8.71 करोड़ की कमाई की.

खास बात यह है कि 'धड़क' न्यूकमर एक्टर्स की यह सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म में ईशान 'मधु' के किरदार में हैं जिसमें वह राजस्थानी लड़के का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को दिग्गज फिल्म निर्माता करन जौहर ने प्रोड्यूस किया हैं. फिल्म धड़क मराठी की सुपरहिट फिल्म 'सैराट' की रीमेक है. गौरतलब है कि फिल्म के गानों और ट्रेलर ने फिल्म के रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर धमाल कर दिया था.

Video : बारिश देखते ही बेकाबू हुए ईशान-जाह्नवी, करने लगे रोमांटिक डांस

खबरों की माने तो ईशान और जाह्नवी की यह फिल्म उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान और गुजरात में अच्छा प्रदर्शन किया है, जबकि दिल्ली, ईस्ट पंजाब और मैसूर जैसी जगहों पर फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई. अब देखना यह है कि इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा कहा तक पहुँचता है.

ये भी पढ़े

नए गाने से ज़िंदगी की अहमियत सीखा रहे इरफ़ान खान

'स्त्री' के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया हैरान

Video: जाह्नवी और ईशान के गाने पर थिरके यह टीवी कपल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?