पेशावर के एक मदरसे में बम धमाका, 19 बच्चे हुए घायल
पेशावर के एक मदरसे में बम धमाका, 19 बच्चे हुए घायल
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पेशावर के डार कॉलोनी में एक मदरसे में एक विस्फोट हुआ। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (परिचालन) मंसूर अमन ने विस्फोट के बारे में जानकारी साझा की है। धमाके में कई बच्चे जख्मी हो गए। पुलिस और बचाव अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। पाकिस्तान मीडिया के अनुसार पेशावर के डार कॉलोनी में एक मदरसे के पास हुए विस्फोट में कम से कम 19 बच्चे घायल हो गए हैं। एसएसपी अमन ने कहा कि विस्फोट का कारण जानने के लिए जांच जारी है।

आपको बता दें कि रविवार को भी पाकिस्तान में बलूचिस्तान की प्रांतीय राजधानी क्वेटा में कम से कम चार लोग मारे गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शालकोट पुलिस स्टेशन के आसपास के क्षेत्र में हुए विस्फोट में दो लोग घायल हो गए थे। विस्फोटक सामग्री मोटरसाइकिल पर लगाई गई थी। घटनास्थल पर खड़ी एक वाहन और मोटरसाइकिल में विस्फोट के बाद आग लग गई। पिछले महीने हुए एक अन्य बम विस्फोट में, नौशेरा के अकबरपुरा क्षेत्र में, खैबर पख्तूनख्वा में पांच लोग मारे गए और दो अन्य घायल हो गए। 

वहीं इस बात का पता चला है कि जिला पुलिस अधिकारी (डीपीओ) नजमाल हसन ने कहा कि विस्फोट काबुल नदी के किनारे स्थित एक बाजार में हुआ। "कुछ लोग नदी के किनारे पत्थरों से स्क्रैप सामग्री एकत्र कर रहे थे। स्क्रैप में कुछ विस्फोटक सामग्री शामिल थी, जो तब वजन कर रहे थे जब वे इसे तौल रहे थे।"

अमेरिकी सैन्य अकादमी के प्रमुख ने ' प्रणालीगत नस्लवाद ' जांच के बीच दिया इस्तीफा

लुईस हैमिल्टन ने फॉर्मूला 1 जीत में बनाया एक नया विश्व रिकॉर्ड

चीन में फिर मिले कोरोना के नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -