Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Share:

भविष्यवाणी: बिग बी, SRK की तरह बॉलीवुड पर राज करेगा तैमूर

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर जन्म के 24 घंटे के अंदर ही काफी फेमस हो गए। सोशल मीडिया पर वह अपने नाम की वजह से भी काफी चर्चा में है। बता दें, ज्योतिष के अनुसार तैमूर अली खान पटौदी बॉलीवुड में ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार, महानायक अमिताभ बच्चन और रोमांस किंग शाहरुख खान की बॉलीवुड पर राज करेंगे। यह भविष्यवाणी फेमस एस्ट्रोलॉजर बेजान दारूवाला और संजय बी जुमानी के मुताबिक है। 

देखिये नन्हे 'तैमूर' की Viral होती दूसरी तस्वीर

तैमूर अली खान क्या आया जैसे करीना के लिए भूचाल ही लाया. अभी वैसे भी अभिनेत्री करीना कपूर खान व सैफ अली खान के बच्चे तैमूर अली खान की चर्चा सोशल मीडिया पर जारी है. फॉरेन मीडिया में भी तैमूर के नाम और उस पर विवाद को लेकर खबरें सामने आई। इधर, बुधवार को एक नई फोटो सामने आई है। 

अक्षय कुमार से बात करने के लिए डायल करें 9415428653 !

बाॅलीवुड स्टार्स के फैन्स को उनके पसंदीदा सुपर स्टार के बारे में जानने का कीड़ा बड़ा ही तगड़ा है। यह तो फैंस के बस की बात नहीं है वरना वह अपने पसंदीदा स्टार्स के अंडरवियर की साइज भी नाप लाए। ऐसे में यदि फैन्स को उनके पसंदीदा स्टार के नंबर ईजी मिल जाए तो फिर तो वह उन्हें परेशान कर देंगे। 

सलमान खान 40 लाख के नए नोटों के साथ गिरफ्तार!

पुलिस ने एक बार फिर गुलाबी नोटों के काले कारोबार का भंडाफोड़ किया है। मुम्बई पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से एक करोड़ 40 लाख की रकम बरामद की है। 

हैप्पी बर्थडे तमन्नाः बाॅलीवुड में अनसक्सेस के बाद 'बाहुबली' ने दिया सहारा

बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया ने आज अपनी उम्र के 27 बसंत देख लिए है। उनका जन्म 21 दिसंबर 1989 को हुआ। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2005 में फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से की थी। इसके बाद वह साउथ फिल्मों में काम करने लगी। 2013 में अजय देवगन के साथ उन्होंने फिल्म ‘हिम्मतवाला’ से दोबारा अपनी बाॅलीवुड पारी की स्टार्ट की। 

'तैमूर' पर अभिनेता के बोल, 'मां-बाप चाहें तो 'क्रूर', 'भ्रष्टाचारी' नाम भी रखें, ये उनका निजी मामला'

अभिनेता सैफ अली खान की बेगम बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा है. व तैमूर रखने के बाद से ही अब करीना के बेटे के चर्चे सुनने को मिल रहे है. अब तैमूर के नाम पर कंट्रोवर्सी शुरू हो गई.

क्रिकेट के 'भगवान' ने भी फैमेली संग निहारा 'दंगल'...Watch Photos

आमिर खान कि फिल्म 'दंगल' जो कि अभी अपनी फिल्म 'दंगल' के प्रमोशन में खासा व्यस्त है. अभी वैसे भी सुनने में आया है कि मंगलवार की रात को  मुंबई में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजिल और बेटी सारा तेंदुलकर के साथ पहुंचे.

आमिर ने शाहरूख-सलमान को मेसेज कर पूछा, भई! कब देखनी है दंगल

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म दंगल 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसके लिए आमिर ने अपने मित्र शाहरूख और सलमान को दंगल के लिए न्योता दे दिया है। गौरतलब है कि जब भी तीनों खान्स में से किसी एक खान की फिल्म रिलीज होती है तो सब ये जानना चाहते हैं कि बाकी दोनों खान उस फिल्म के बारे में क्या सोचते हैं।

अवॉर्ड्स नाइट में पहुंची धोनी की Ex-गर्लफ्रेंड

सोमवार रात हुए पॉपुलर स्टारडस्ट अवॉर्ड्स नाइट में भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की एक्स-गर्लफ्रेंड और साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी भी शामिल हुईं। ब्लैक गाउन में वे काफी हॉट लग रही थीं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि इस दौरान उनका लुक फेमस एक्ट्रेस तब्बू से मेल खा रहा था।

24 से कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव का होगा आगाज

जल्द ही शनिवार से कोलकाता में शुरू हो रहे छठे अंतर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव का आगाज होने वाला है व इस अंतर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 33 देशों की 200 फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा. आठ दिनों तक चलने वाला यह उत्सव साइंस फिक्शन फिल्मों पर केंद्रित होगी. इस श्रेणी में 18 बांग्ला फिल्मों के साथ-साथ 35 फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -