अक्षय कुमार से बात करने के लिए डायल करें 9415428653 !
अक्षय कुमार से बात करने के लिए डायल करें 9415428653 !
Share:

बाॅलीवुड स्टार्स के फैन्स को उनके पसंदीदा सुपर स्टार के बारे में जानने का कीड़ा बड़ा ही तगड़ा है। यह तो फैंस के बस की बात नहीं है वरना वह अपने पसंदीदा स्टार्स के अंडरवियर की साइज भी नाप लाए। ऐसे में यदि फैन्स को उनके पसंदीदा स्टार के नंबर ईजी मिल जाए तो फिर तो वह उन्हें परेशान कर देंगे। 

फिल्मी पत्रिकाओं, बाॅलीवुड डायरियों में से कई बार फैंस को उनके लैंड लाइन नंबर मिल जाया करते है। फिर क्या वह उस स्टार्स को परेशान कर देता है। 

हाल ही में बाॅलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार की नई फिल्म जाॅली एलएलबी 2 को ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर में अक्षय एक आम आदमी की तरह स्कूटर चला रहे है। जिसके पीछे उनका नाम और मोबाइल नंबर लिखा है। नंबर यह है 9415428653!

आप जानते है कि फैन्स लोगों के उलजुलूल दिमाग का कोई पार नहीं है। अब जब इन लोगों ने अक्षय के स्कूटर पर यह नंबर देखा तो सबसे पहले लोगों ने इस नंबर को ट्रू काॅलर पर देखा। फिर क्या था यह जवाब आया, यह नंबर जाॅली एलएलबी का था। 

बता दें, यह नंबर बहराइच निवासी आरती और उनके पिता गंगा प्रसाद के नाम पर है। 

अब जब हमने मोबाइल नंबर 9415428653 काॅल किया तो उधर से एक आवाज आई, क्या आपको ये नंबर फिल्म के पोस्टर से मिला है। इसके बाद इन मोहतरमा ने कहा कि फिल्म बहुत अच्छी है। जरूर देखिएगा। 

अरे! वो उलजुलूल दिमागियों। समझे के नहीं कुछ। यह प्रमोशन का नया तरीका है। 

स्टारडस्ट अवॉर्ड्स 2016: इन स्टार्स का रहा जलवा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -