हैप्पी बर्थडे तमन्नाः बाॅलीवुड में अनसक्सेस के बाद 'बाहुबली' ने दिया सहारा

बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया ने आज अपनी उम्र के 27 बसंत देख लिए है। उनका जन्म 21 दिसंबर 1989 को हुआ। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2005 में फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से की थी। इसके बाद वह साउथ फिल्मों में काम करने लगी। 2013 में अजय देवगन के साथ उन्होंने फिल्म ‘हिम्मतवाला’ से दोबारा अपनी बाॅलीवुड पारी की स्टार्ट की। इसके एक साल बाद वह हिन्दी फिल्म ‘हमशक्ल’ में भी नजर आ चुकी है। जिसमें उनके को-स्टार सैफ अली खान, रितेश देशमुख थे।

बता दें, तमन्ना ने 16 साल की उम्र में पहली बाॅलीवुड फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ की थी। वह इंडियन आइडल सीजन 1 के विनर अभिजीत सावंत की म्यूजिक वीडियो ‘लफजों में’ में नजर आ चुकी है।   तमन्ना को तला-भुना और स्पाइसी खाना बहुत पसंद है। कपड़ों में उनका फेवरेट कलर व्हाइट है। 

इस हाॅट और खूबसूरत एक्ट्रेस का एसएस राजाामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ के बैकलेस सीन खासी चर्चा दी। यह फिल्म उनके लिए वरदान साबित हुई। वह फिल्म ‘बाहुबली 2’ में भी नजर आएगी। इस फिल्म के बारे में तमन्ना का कहना है कि यह फिल्म ‘बाहुबली’ से ज्यादा बेहतर होगी। इसमें उन्होंने एक योध्दा ‘अवंतिका’ का किरदार निभाया है। 

आगे देखिए हॉट पिक्स: 

सर्किट को पसंद आया जॉली एलएलबी-2

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -