देखिये नन्हे 'तैमूर' की Viral होती दूसरी तस्वीर
देखिये नन्हे 'तैमूर' की Viral होती दूसरी तस्वीर
Share:

तैमूर अली खान क्या आया जैसे करीना के लिए भूचाल ही लाया. अभी वैसे भी अभिनेत्री करीना कपूर खान व सैफ अली खान के बच्चे तैमूर अली खान की चर्चा सोशल मीडिया पर जारी है. फॉरेन मीडिया में भी तैमूर के नाम और उस पर विवाद को लेकर खबरें सामने आई। इधर, बुधवार को एक नई फोटो सामने आई है। मंगलवार शाम को भी एक फोटो आई थी जिसे फेक बताया गया. बता दें कि मंगलवार को करीना ने मुंबई के एक हॉस्पिटल में एक बेटे को जन्म दिया.

करीना के बेटे के जन्म के बाद ही चर्चाओ का दौर भी शुरू हो गया है तो वही पाकिस्तानी मूल के लेखक @TarekFatah ने करीना को टैग करते हुए ट्वीट किया है- आप या तो अनपढ़ हैं या घमंडी. बेटे का नाम तैमूर रखकर आपने ऐसा कर दिया है कि वह भारतीयों का नरसंहार करने वाले शख्स के नाम से जाना जाए.

बेगम करीना कपूर खान के मां बनने के बाद से ही मिलने जुलने वालो का सिलसिला बना हुआ है. आपको बता दे की मंगलवार को ही मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में करीना ने अपने प्यारे बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने और उनके हसबैंड सैफ अली खान ने तैमूर अली खान पटौदी रखा है. जैसे ही करीना की डिलीवरी की खबर उनके रिलेटिव्स और फ्रेंड्स को मिली, वे तुरंत ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल मां और बेटे को देखने को रवाना हुए. 

देखिए करीना के बेटे की फोटो

खूंखार और अत्याचारी लुटेरे के नाम पर है सैफीना के बेटे का नाम, सुनकर चौंक जाएंगे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -