बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

ये फिल्म हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट हैं, रणबीर कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की मोस्टअवेटेड मूवी 'जग्गा जासूस' का पहला गाना 'गलती से मिस्टेक' व दूसरा गाना 'उल्लू का पट्ठा' भी रिलीज हो चुके है. जिसे की खासा पसंद भी किया गया है. अब इस फिल्म का एक और शरारतो भरा तीसरा सॉन्ग भी रिलीज हो गया है. 

तेलुगू अभिनेता रवि तेजा के भाई की सड़क हादसे में मौत

तेलगु फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है एक्टर रवि तेजा के बारे में उनके भाई के बारे में एक दुखद खबर मिल रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, तेलंगाना में हैदराबाद के पास शम्साबाद इलाका में कार के एक लॉरी से टकरा जाने के कारण तेलुगू अभिनेता रवि तेजा के भाई भरत की मौत हो गई.

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में अपनी बार्बी के साथ पहुंचे सलमान....

जी हां एक बार फिर से बाबा सिद्दीकी की रोजा इफ्तार पार्टी मे हमे फिर से बॉलीवुड की चकाचौंध कर देने वाली हस्तियां नजर आई है. बता दे कि इससे पूर्व की इस इफ्तार पार्ट्री में हमे शाहरुख़ खान व सलमान खान एक साथ गले लगते तो नजर नहीं आए लेकिन नजर आया एक खूबसूरत चेहरा हम बात कर रहे है सलमान खान कि बुलबुल लूलिया वंतूर के बारे में जो के इस पार्टी मे हमे खूबसूरत परिधानों में नजर आई.

फिल्म में फिर से नजर आएगी अंजना ओम कश्यप की दमदार रिपोर्टिंग..​

जिस प्रकार से पूर्व में हमे मिडिया जगत का एक चर्चित चेहरा हम बात कर रहे है आज तक चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप के बारे में जो के पूर्व में हमे सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ की ओपनिंग में भी मिडिया कवरेज के रूप में नजर आ चुकी  है. अब यह सब तो ठीक था ऐसा सुनने में आया है की एक बार फिर से आज तक चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप फिल्म में नजर आ सकती है.

एकता ने भी रखा रोजा...​

एकता ने भी रोजा रखा है. जी हाँ बता दे कि, टीवी के साथ ही साथ बॉलीवुड की भी दिग्गज निर्देशिका हम बात कर रहे है निर्देशिका एकता कपूर के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी वेब सीरीज के चलते खासा सुर्खियों में चल रही है. जी हाँ बता दे कि, एकता की फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' ने साल 2014 में बॅाक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी.

सनी पाजी के बेटे को ठेंगा दिखा पलक करेगी दर्शील सफारी संग सवारी...

टीवी की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है. पिछले दिनों से खबर है कि सनी देओल उन्हें अपने बेटे की डेब्यू फिल्म में लेने का मन बना रहे हैं. लेकिन अब मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पलक ने उनके ऑफर को ठुकरा दिया है.

शादी है पैसे की बर्बादी, सलमान खान

सलमान खान व सोहेल खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे 'ट्यूबलाइट' के बारे में तो जनाब यह तो पता ही है कि भाईजान सलमान खान की मोस्ट अवेटेड ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हो चुकी है. ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के बाद डायरेक्टर कबीर खान के साथ सलमान खान की यह तीसरी फिल्म है. तथा देखा जाए तो एक बार फिर से सलमान खान शादी के मामले में कुछ बतिया रहे है.

कौशल भारत अभियान की ब्रांड एम्बेसेडर बनी 'देसी गर्ल'

जी हाँ जनाब सुनने में आया है कि, बॉलीवुड कि देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जल्द कौशल भारत अभियान का प्रचार करती दिखेंगी. राष्ट्रीय कौशल विकास निगम 'एनएसडीसी' ने बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को इस पहल के लिए ब्रांड अम्बेसडर नियुक्त किया है. वैसे भी देखा जावे तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के जरिए दुनिया भर में नाम कमा रही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है.

ड्रंक एंड ड्राइव में फंसे लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल के सिंगर फाजिलपुरिया

बॉलीवुड का एक चर्चित सॉन्ग हम बात कर रहे है. अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अालिया भट्ट अभिनीत बॉलीवुड फिल्म 'कपूर एंड सन्स' का गीत ‘लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल’ गाकर चर्चा में आए सिंगर व रैपर 'फाजिलपुरिया' उर्फ राहुल यादव के बारे में जो के देखा जाए तो एक बार फिर से अपने सॉन्ग के कारण नहीं बल्कि अपनी एक हरकत के कारण सुर्खियों में बन आए है.

शाहरुख़ के बॉलीवुड में शानदार-जबरदस्त व जिंदाबाद 25 साल...

एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ खान का डंका बजा है. बता दे की शाहरुख़ खान जो के देखा जाए तो अभी तो फ़िलहाल अनुष्का शर्मा के संग बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में नजर आने वाले है. अब बात कर ली जाए शाहरुख़ खान के फ़िल्मी लाइन के बारे में तो जनाब बता दे कि, बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख आज टि्वटर के भी 'बादशाह' बने हुए हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -