बाबा सिद्दीकी की पार्टी में अपनी बार्बी के साथ पहुंचे सलमान....
बाबा सिद्दीकी की पार्टी में अपनी बार्बी के साथ पहुंचे सलमान....
Share:

जी हां एक बार फिर से बाबा सिद्दीकी की रोजा इफ्तार पार्टी मे हमे फिर से बॉलीवुड की चकाचौंध कर देने वाली हस्तियां नजर आई है. बता दे कि इससे पूर्व की इस इफ्तार पार्ट्री में हमे शाहरुख़ खान व सलमान खान एक साथ गले लगते तो नजर नहीं आए लेकिन नजर आया एक खूबसूरत चेहरा हम बात कर रहे है सलमान खान कि बुलबुल लूलिया वंतूर के बारे में जो के इस पार्टी मे हमे खूबसूरत परिधानों में नजर आई.

जी हाँ, जनाब बता दे कि इस पार्टी में हमे पार्टी में सलमान खान अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और फैमिली के अन्य मेंबर्स से साथ पहुंचे. वहीं, शाहरुख ने अकेले ही सिद्दीकी की पार्टी में एंट्री ली थी. इफ्तार पार्टी में सबका ध्यान सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने खींचा. रोमानिया की रहने वाली मॉडल, होस्ट और सिंगर यूलिया वंतूर इस मौके पर देसी परिधान में नजर आईं.

क्रीम और लाल रंग के सलवार सूट में यूलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पार्टी में यूलिया की खास बॉन्डिंग एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा के साथ देखने को मिली. दोनों ने ही मीडिया के कैमरों के लिए पोज दिए. यूलिया को सलमान खान की बहन अलविरा खान, फिटनेस ट्रेलर डिने पांडे और बाबा सिद्दीकी के साथ देखा गया.

 

गुजरात के सीएम संग शाहरुख़ की गुफ्तगू...

ड्रंक एंड ड्राइव में फंसे लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल के सिंगर फाजिलपुरिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -