ड्रंक एंड ड्राइव में फंसे लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल के सिंगर फाजिलपुरिया
Share:

बॉलीवुड का एक चर्चित सॉन्ग हम बात कर रहे है. अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अालिया भट्ट अभिनीत बॉलीवुड फिल्म 'कपूर एंड सन्स' का गीत ‘लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल’ गाकर चर्चा में आए सिंगर व रैपर 'फाजिलपुरिया' उर्फ राहुल यादव के बारे में जो के देखा जाए तो एक बार फिर से अपने सॉन्ग के कारण नहीं बल्कि अपनी एक हरकत के कारण सुर्खियों में बन आए है. जी हाँ पता चला है की बॉलीवुड के चर्चित सिंगर व रैपर 'फाजिलपुरिया' उर्फ राहुल यादव ड्रंक एंड ड्राइव मामले में फंस गए हैं.

बता दे कि, उन पर आरोप है कि वह नशे में धुत्त होकर तेज गति से गाड़ी चला रहे थे. जी हाँ, बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने गानों से लोगों को झूमाने वाले 'फाजिलपुरिया' पर शनिवार रात को गुरुग्राम में शराब के नशे में तेज गति से कार चलाने के आरोपों के बाद उन्होंने जमकर हंगामा भी किया. पुलिस के मुताबिक, 'फाजिलपुरिया' अपनी मर्सिडीज कार से तेज गति से जा रहे थे. नियमों के खिलाफ तेज गति से कार चलाने पर पुलिस ने उन्हें एमजी रोड पर रोका.

बताया जा रहा है कि इस बाबत शिकायत भी मिली थी, इसी के बाद पुलिस ने रोका. पुलिस मामले की जाँच कर रही है अगर वह दोषी होंगे तो उन पर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी.  

Video : एली अवराम ने शेयर किया नया हॉट वीडियो

'टाइगर जिंदा है' से पहले फड़फड़ाया उसका 'सीक्वल'...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -