शादी है पैसे की बर्बादी, सलमान खान
शादी है पैसे की बर्बादी, सलमान खान
Share:

सलमान खान व सोहेल खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे 'ट्यूबलाइट' के बारे में तो जनाब यह तो पता ही है कि भाईजान सलमान खान की मोस्ट अवेटेड ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हो चुकी है. ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के बाद डायरेक्टर कबीर खान के साथ सलमान खान की यह तीसरी फिल्म है. तथा देखा जाए तो एक बार फिर से सलमान खान शादी के मामले में कुछ बतिया रहे है.

जी हाँ बता दे की अभी हाल ही में वैसे भी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से उनकी शादी को लेकर यूं तो अब तक कई बार सवाल पूछे जा चुके हैं. लेकिन इस बार सल्लू मियां ने अपनी शादी के सवाल पर कुछ ऐसा जवाब दिया है जिसे सुनकर उनके फैन्स शायद निराश हो जाएंगे. अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' को लेकर चर्चा में बने सलमान खान हाल ही एक इंटरव्यू में शादी पर खुलकर बात की.

उन्होंने कहा कि,'अगर मेरे पास कोई आकर शादी के बारे में पूछता है तो मैं बता देता हूं कि मैं शादी में यकीन नहीं रखता हूं. मेरे हिसाब से शादी पैसे की बर्बादी है.' सलमान ने बताया कि वह प्यार पर यकीन नहीं करते. उनके मुताबिक, प्यार एक 'जरूरत' है. सलमान ने कहा,'मैं प्यार में यकीन नहीं रखता हूं. मुझे इस शब्द के होने का कोई कारण नहीं समझ आता है. असली शब्द है 'जरूरत'. यह निर्भर करता है कि किसकी जरूरत ज्यादा है.' अभी तो वैसे भी बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का जादू छाया हुआ है. फिल्म में सलमान खान संग सोहेल भी नजर आ रहे है. 

शाहरुख़ के बॉलीवुड में शानदार-जबरदस्त व जिंदाबाद 25 साल...

आलिया का शास्त्रीय नृत्य प्रेम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -