तेलुगू अभिनेता रवि तेजा के भाई की सड़क हादसे में मौत
तेलुगू अभिनेता रवि तेजा के भाई की सड़क हादसे में मौत
Share:

तेलगु फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है एक्टर रवि तेजा के बारे में उनके भाई के बारे में एक दुखद खबर मिल रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, तेलंगाना में हैदराबाद के पास शम्साबाद इलाका में कार के एक लॉरी से टकरा जाने के कारण तेलुगू अभिनेता रवि तेजा के भाई भरत की मौत हो गई.

आगे कि जानकारी में वहां कि पुलिस ने अपनी जानकारी के दौरान बताया कि, शम्साबाद से गचिबोवली की ओर जा रहे भरत की मौके पर ही मौत हो गई. वह खुद कार चला रहे थे और घटना के वक्त कार में अकेले थे. उन्होंने कई तेलुगू फिल्मों में एक्टिंग किया था. राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पुलिस थाना के इंस्पेक्टर एम महेश ने यह पूरी ही जानकारी दी है.

उन्होंने आगे कहा कि, बीती रात शम्साबाद में कोठवालगुडा के पास बाहरी रिंग रोड पर भरत (45) की कार एक लॉरी से टकरा गई. यह पूछे जाने पर कि क्या यह शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला है, महेश ने बताया, ”मृतक का विसरा जांच के लिये फॉरेंसिक लैब भेजा जायेगा.. फिलहाल पोस्टमॉर्टम जारी है.” फ़िलहाल मामले कि  जाँच चल रही है तथा जैसे ही रिपोर्ट सामने आ जाएगी इस बात का खुलासा हो जाएगा के अभिनेता कही शराब के नशे में तो कही गाड़ी नहीं चला रहा था.     

 

गुजरात के सीएम संग शाहरुख़ की गुफ्तगू...

ड्रंक एंड ड्राइव में फंसे लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल के सिंगर फाजिलपुरिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -