एकता ने भी रखा रोजा...
एकता ने भी रखा रोजा...
Share:

एकता ने भी रोजा रखा है. जी हाँ बता दे कि, टीवी के साथ ही साथ बॉलीवुड की भी दिग्गज निर्देशिका हम बात कर रहे है निर्देशिका एकता कपूर के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी वेब सीरीज के चलते खासा सुर्खियों में चल रही है. जी हाँ बता दे कि, एकता की फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' ने साल 2014 में बॅाक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी.

अब सुनने में आया है कि निर्देशिका एकता कपूर एक बार फिर वेब सीरीज के तौर पर 'रागिनी एमएमएस 2' का सीक्वल बनाने जा रही हैं. वैसे भी देखा जाए तो आम तौर पर एकता कपूर को लेकर यह धारणा बनी हुई है, कि एकता अंधविश्वासी हैं और वह बेवजह अंधविश्वास को बढ़ावा देती हैं. ख़ुद एकता को इन बातों से कोई फ़र्क नहीं पड़ता.

चूंकि उनका मानना है कि वह सारे धर्मों की इज़्ज़त करती हैं. ख़ास बात तो यह है कि वह पिछले 20 सालों से रोज़ा रखती आ रही हैं. जी हां, खुद एकता ने यह स्वीकार किया है एकता बताती हैं कि वह पिछले 20 सालों से आख़िरी जुम्मे का रोज़ा तो ज़रूर रखती हैं. बता दें कि एकता के सेट पर भी रोज़ा के दौरान इफ्तार पार्टी का आयोजन होता रहा है. ख़ुद एकता भी अपने घर पर कई बार इफ्तार पार्टी का आयोजन करती रही हैं. 
 

शाहरुख़ के बॉलीवुड में शानदार-जबरदस्त व जिंदाबाद 25 साल...

आलिया का शास्त्रीय नृत्य प्रेम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -